अकोला

हुंडीवाले हत्याकांड में प्रमुख गवाह का बयान दर्ज

एड. उज्वल निकम ने प्रमुख गवाह से कोर्ट में की पूछताछ

अकोला/ दि.17 – ख्यातनाम व्यवसायी किसनराव हुंडीवाले की हत्याकांड मामले में प्रमुख गवाह रहने वाले एड. नितीन धुत की गवाही दर्ज की गई. विशेष सरकारी वकील एड. उज्वल निकम व्दारा गवाह से पूछताछ करने के बाद आरोपी के वकील ने गवाह से क्रास एक्झामिनेशन किया.
बता दे कि, शहर के ख्यातनाम व्यवसायी किसनराव हुंडीवाले धर्मदाय आयुक्त कार्यालय में हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी रहने वाले श्रीराम गावंडे तथा विक्रम उर्फ छोटू गावंडे नामक पिता, पुत्र इस समय जेल में है. वहीं कल इस मामले की सुनवाई दौरान मुख्य गवाह रहने वाले एड. नितीन धुत के बयान को अदालत के सामने दर्ज कराया. जिसके बाद मुख्य आरोपी श्रीराम गावंडे की ओर से नागपुर के एड. जनताले तथा विक्रम उर्फ छोटू गावंडे की ओर से औरंगाबाद के एड. सोमनाथ लढ्ढा ने मुख्य गवाह एड. नितीन धुत का क्रास एक्झामिनेशन किया. जो अधुरा रह गया. जिसे आज 17 जनवरी को पूरा किया जाएगा. इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से एड. उज्वल निकम के साथ ही सरकारी वकील आर. आर. देशपांडे पैरवी कर रहे है.

आरोपियों के रिश्तेदारों ने प्रमुख गवाह को धमकाया
अदालत में सुनवाई शुरु रहने के दौरान दोपहर के भोजन अवकास के समय जब प्रमुख गवाह नितीन धुत बाथरुम की ओर गए व आरोपी श्रीराम गावंडे के भाई प्रल्हाद गावंडे ने पीछे-पीछे जाकर एड. नितीन धुत से कहा कि, आज तुम गवाही के लिए काफी तैयारी करके आये हो. हम तुमें देख लेंगे, यह बात एड. नितीन धुत ने दोपहर के बाद अदालत की कार्रवाई शुरु होने पर अदालत के सामने रखी. हालांकि अदालत ने इस बयान को अपने रिकॉर्ड पर नहीं लिया.

Related Articles

Back to top button