अकोला

रक्तदान शिविर में १०२ नागरिको ने रक्तदान किया

जेसीआय अकोला यंगिस्तान का आयोजन

  • शिविर में १०२ यूनिट रक्त एकत्रित किया गया

अकोला/प्रतिनिधि दि.२९ – आईएमए हॉल में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व अकोला ब्लड बैंक के सहयोग से जेसीआई अकोला यंगिस्तान द्वारा आयोजित महा रक्तदान शिविर मंगलवार को समाप्त हुआ. तीन दिवसीय शिविर में ७ युवतियों सहित १०२ नागरिको ने अपना रक्तदान किया. रक्तदान करने के लिए स्वयंस्फूर्त युवतियों का आना बहुत प्रेरणादायक था. जेसी आई अकोला यंगिस्तान ने लॉकडाउन के मद्देनजर टीकाकरण से पहले सामाजिक उद्देश से रक्तदान शिविर का आयोजन किया और इस शिविर में १०२ यूनिट रक्त एकत्रित किया
जेसी आई अकोला यंगिस्तान की ग्रोथ व डेवलपमेंट टीम ने पूरे कार्यक्रम को बहुत अच्छे तरीके से प्रबंधित किया. जेसी मिहिर धाबलिया व जेसी रोहन बियानी ने शिविर की सफलता के लिए विशेष प्रयास किए. जेसी डॉ.अमोल केलकर, जेसी वरूण अग्रवाल, जेसी अक्षय धाबलिया, जेसी सिध्दार्थ काकानी, जेसी मितेश हेडा ने शिविर की सफलता के लिए अथक परिश्रम किए.
जेसी आई अकोला यंगिस्तान के अध्यक्ष जेस हिमांशु खंडेलवाल व सचिव जेस प्रतीक बाहेती ने सभी जेसी सदस्यो ेके शिविर में सहयोग देने और सभी रक्तदाताओं को रक्तदान करने के लिए आभार माना. उन्होने जनसामान्य से आवाहन किया कि रक्तदान करना एक महायज्ञ की तरह है तथा कोरोना टीका लेने से पहले सभी योग्य नागरिक रक्तदान जरूर करे.

Related Articles

Back to top button