अकोला

३५ नए कोरोना संक्रमित मिले

बोरगांव मंजू में एक की मृत्यु, मृतकों का आंकडा पहुंचा १४५ पर

अकोला प्रतिनिधि/दि.२६ – जिले में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ रहा है. इस जानलेवा बीमारी से मरनेवाले और संक्रमित होनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. बुधवार को बोरगांव मंजू में एक संक्रमित की मौत होने से यहां पर कोरोना संक्रमित मरनेवाले मरीजों का आंकड़ा १४५ तक पहुंच गया है. वहीं आज ३५ नए कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिससे जिले में मरीजों का आंकडा ३ हजार ६२३ पहुंच गया है.
शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय के वीआरडीएल (VRDL) लैब की ओर से बुधवार की सुबह आरटीपीसीआर (RTPCR) जांच की १४४ रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इनमें से ३५ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गई है. जबकि १०९ लोगों की रिपोर्ट निगेटीव मिली है. पॉजिटिव पाए गए ३५ मरीजों में १४ महिला व २१ पुरुषों का समावेश है. इनमें अकेले मूर्तिजापुर शहर के ३१ लोगों का समावेश है. वहीं अन्य चार लोगों में पातुर तहसील के चरणगांव के दो, कृषिनगर व तेल्हारा के एक-एक मरीज का समावेश है.
बोरगांव मंजू में ८७ वर्षीय पुरुष की मृत्यु
कोरोना की वजह से जिले में मरनेवालों की संख्या चिंताजनक साबित हो रही हे. बोरगांव मंजू में ८७ वर्षीय मरीज की बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई. बीते २३ अगस्त को उनको उपचार के लिए भर्ती किया गया था. उपचार जारी रहते समय उनकी मृत्यु होने की जानकारी जिला प्रशासन की ओर से दी गई है.
४२४ मरीज एक्टीव
जिले में अब तक ३६२३ लोगों को कोरोना का संक्रमण हुआ है. इनमें से ३०५४ लोगों ने कोरोना पर जीत हासिल करने पर उनको डिस्चार्ज दिया गया है. वहीं अब तक १४५ लोगों की संक्रमण से मृत्यु हुई है. हाल की स्थिति में ४२४ एक्टीव मरीजों पर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Related Articles

Back to top button