अकोला

डॉक्टर सहित ६ आरोपी गिरफ्तार

अकोला/प्रतिनिधि दि.५ – रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करनवालेे अमरावती जिले में दर्यापुर के एक डॉक्टर सहित ६ आरोपियों को अकोली पुलिस ने सोमवार की रात को गिरफ्तार किया. इन आरोपियों को न्यायालय के सामने उपस्थित किया है तथा उन्हें ७ मई तक पुलिस कोठडी सुनाई है.
कोरोना के उपचार में उपयोगी रेमडेसिविर इंजेक्शन की बड़े प्रमाण में कालाबाजारी शुरू है. इस कालाबाजारी में अकोला पुलिस ने अभी तक लगभग १८ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लगभग ४१ से अधिक इंजेक्शन कालाबाजारी में बेचने का इन आरोपियों की ओर से उजागर हुआ है. इन आरोपियों की कडी जांच शुरू है और भी कालाबाजारी में इंजेक्शन बेचने का उजागर होने की संभावना व्यक्त की है.
स्थानीय अपराध शाखा ने अमरावती जिले के दर्यापुर तहसील के येवदा में डॉ. सागर सहदेव मेश्राम (२३) को गिरफ्तार किया है. मेश्राम का अकोला में रहनेवाला दोस्त आनंदराम अभिलाश तिवारी (२२, कैलास टेकडी), सुमित महादेव वाघमारे (शंकरनगर) , कोमल वानखडे (सुधीर कॉलनी) इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उसी प्रकार इस मामले की जांच करते समय निकिता नारायण वैरागडे (डबकी रोड, शिवनगर निवासी) , कार्तिक मोहन पवार (२५) इन ६ आरोपियों को स्थानीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button