अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

अकोला के आलसी प्लॉट में पडा डाका

नवल केडिया के घर से लाखों के माल पर हाथ साफ

* हथियारों की धाक दिखाकर अंजाम दी गई वारदात
अकोला/दि.28 – शहर की संभ्रांत बस्ती माने जाते तथा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास स्थित आलसी प्लॉट में रहने वाले नवल केडिया नामक ख्यातनाम व्यापारी के निवासस्थान पर गुरुवार की रात अज्ञात डकैतों ने हथियारों की धाक दिखाते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और नगद रकम व सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ करते हुए फरार हो गये. इस घटना के चलते समूचे अकोला शहर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलते ही खदान पुलिस सहित जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मामले की जांच-पडताल करनी शुरु कर दी गई.
इस संदर्भ में मिली विस्तुत जानकारी के मुताबिक आलसी प्लॉट निवासी नवल केडिया के निवासस्थान पर गुरुवार की रात 10.30 से 11 बजे के दरम्यान कुछ अज्ञात लोग चारपहिया वाहन में सवार होकर पहुंचे तथा घर के भीतर घुसते ही केडिया परिवार के सदस्यों को हथियारों की नोंक पर लेते हुए घर में रखे सोने के आभूषण व नगद रकम लूट लिये. जिसके बाद सभी आरोपी अपने चारपहिया वाहन में सवार होकर मौके से भाग निकले. पश्चात घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक बच्चनसिंह, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सतीश कुलकर्णी, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शंकर शेलके तथा खदान पुलिस स्टेशन के थानेदार गजानन धंदर दल-बल सहित आलसी प्लॉट स्थित नवल केडिया के निवासस्थान पर पहुंचे तथा मामले की जांच पडताल करनी शुरु की गई.
विशेष उल्लेखनीय है कि, कुछ दिन पहले खदान पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सहकार नगर में रहने वाले एक व्यापारी के घर पर भी चोरी की ऐसी ही एक घटना घटित हुई थी. जिसे लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. वहीं अब आलसी प्लॉट में हथियारों के दम पर डाका पडने की वारदात हुई है. इसकी वजह से आम लोगों, विशेषकर व्यापारियों में असुरक्षा भावना पैदा हुई है. वहीं अब खदान पुलिस के कामकाज को लेकर सवालिया निशान उठने भी शुरु हो गये है.

Related Articles

Back to top button