अकोलामुख्य समाचार

पैसे लेकर ही प्रदेश में सत्तांतर

सबूत होने के विधायक देशमुख का दावा

* जेल में डालेंगे तो भी नहीं छोडूंगा शिवसेना
अकोला/दि.19 – बालापुर के शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने आरोप लगाया कि, प्रदेश में उद्धव ठाकरे की सरकार गिराने का प्लान गत डेढ वर्ष से शुरु था. आखिर पैसे लेकर ही सत्तांतर हुआ. मेरे पास इस बात के सभी सबूत मौजूद है. मेरी बात सही साबित नहीं हुई, तो आत्महत्या कर लूंगा. नितिन देशमुख यहां एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में करीब 1 हजार लोगों को दिव्यांग की सामग्री का वितरण सेना नेता सांसद अरविंद सावंत की उपस्थिति में किया गया.
* एसीबी की धमकी
देशमुख ने यह भी कहा कि, बगावत न करने की स्थिति में भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग की जांच की धमकी उन्हें दी गई थी. मुझे जेल में भी डाला, तो भी शिवसेना नहीं छोडूंगा. बता दें कि, जून माह में जब एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 40 विधायकों ने बगावत की थी, तो आरंभ में नितिन देशमुख भी गुवाहाटी गये थे. फिर लौट आये थे और तरह-तरह के आरोप उन्होंने एकनाथ शिंदे और अन्य पर मढे थे. देशमुख ने कहा कि, वे धमकियों से नहीं डरते. एसीबी ने या ईडी ने उन पर छापा डाला, तो उनका ही नाम बडा होगा. नितिन देशमुख ने मंत्री अब्दूल सत्तार और उदय सामंत को इस्तीफा देकर चुनाव लडने की चुनौति भी दी.
* गुवाहाटी के वीडियो मेरे पास
देशमुख ने यह भी दावा किया कि, सूरत और गुवाहाटी के अनेक वीडियो उनके पास है. जो वे जारी कर दिये, तो अनेक लोगों को बडी दिक्कत हो जाएगी. उन्होंने कहा कि, 50 खोके एकदम ओके का षडयंत्र पिछले अनेक माह से चल रहा था. पैसे लेकर सत्तांतर हुआ. यह वह सिद्ध कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button