अकोला

उध्दव ठाकरे के आदेश से अकोला शिवसेना में खलबली!

गोपाल दातकर जिला प्रमुख बने

अकोला/ दि.19- मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे के आदेश से अकोला जिले के शिवसेना पदाधिकारियों की नियुक्ति घोषित की गई है, जिसमें गोपाल दातकर की शिवसेना जिला प्रमुख पद पर नियुक्ति की गई. खास बात यह है कि श्रीरंग पिंजरकर व सहसंपर्क प्रमुख पद से हटाया गया है. उनकी जगह पर सेवकराम ताथोड की नियुक्ति की गई है. इस बीच पिंजरकर ने एक लेटर बम से आरोप-प्रत्यारोप के दूसरे अंक की शुरुआत की थी. उन्होने पार्टी के विधायक तथा पूर्व जिला प्रमुख नितीन देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए थे.
पूर्व सहसंपर्क प्रमुख श्रीरंग पिंजरकर ने सीधे उध्दव ठाकरे को पत्र दिया था और इस पत्र में सीधे पार्टी के अकोला, बालापुर के विधायक और पूर्व जिला प्रमुख नितीन देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए. पत्र में पिंजरकर ने देशमुख पर फिरौती मांगने के गंभीर आरोप लगाए. मगर विधायक नितीन देशमुख ने सहसंपर्क प्रमुख के आरोप खारीज किये थे. अकोल शिवसेना के यह आरोप काफी गंभीर थे.
इस बीच शिवसेना पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे के आदेश पर अकोला जिले के शिवसेना पदाधिकारियों की नियुक्ति घोषित की गई. जिसमें गोपाल दातकर की जिला प्रमुख पद पर नियुक्ति की गई. उनकी ओर अकोला पूर्व, अकोट निर्वाचन क्षेत्र और मुर्तिजापुर निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी रहेगी. विधायक व पूर्व जिला प्रमुख नितीन देशमुख पर बालापुर निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है. खास बात यह है कि, सीधे पार्टी प्रमुख को पत्र लिखकर गंभीर आरोप लगाने वाले श्रीराम पिंजरकर को सहसंपर्क प्रमुख पद से हटाया गया है. उनकी जगह सेवकराम ताथोड की नियुक्ति की गई. इस फेरबदल से अकोला जिले में खलबली मच गई है.

Related Articles

Back to top button