अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

अकोला में फिर सरेआम मर्डर , थाने का घेराव

वातावरण तंग, दो को दबोचने का दावा

अकोला/ दि. 13- सिटी कोतवाली की हद के इरानी झोपडपट्टी क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात लोगों ने नौजवान को धारदार शस्त्रों से वार कर मार डाला. मृतक का नाम मोहम्मद अंसार शेख सलीम है. वह नवीन बेैदपुरा का रहनेवाला था. पुलिस के अनुसार पुरानी रंजीश में अज्ञात लोगों ने मोहम्मद अंसार का कत्ल करने का अंदाज है. इस वारदात से गुस्साई भीड ने सिटी कोतवाली का घेराव कर प्रदर्शन किया. आरोपियों को तुरंत पकडने की मांग की. बडा हंगामा हुआ. पुलिस को अतिरिक्त बल बुलाना पडा. अधिकारियों ने क्षुब्ध भीड को समझाने का प्रयास किया. किंतु भीड शांत होने का नाम नहीं ले रही थी. जिससे व्यग्रता बढ गई थी. पुलिस ने दोपहर को दावा किया कि मोहम्मद अंसार की हत्या में लिप्त दो आरोपियों को दबोच लिया गया है.
वारदात के बारे में पता चलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी सतीश कुलकर्णी, स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक शंकर शेलके, सिटी कोतवाली का लाव लशकर मौके पर पहुंचा. आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर दो को गिरफ्तार करने की जानकारी है. अकोला में भी इन दिनों गुंडागर्दी बढती नजर आ रही है. आए दिन खून खराबा या अपराध हो रहे हैं.
पुलिस ने आरोपी अविनाश अनिल इंगले और शिवा सुरेश झंगुरले को दबोचा है. प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा कि हत्या की वजह जादू टोने का शक हो सकती है. मामले ने अकोला शहर इरानी बस्ती का माहौल गर्म कर दिया था. उधर पातुर के एक मंगल कार्यालय में विवाह समारोह मेंं घुसे युवक पर जानलेवा हमला किए जाने की खबर है. इस मामले मेें आरोपी नाबालिग रहने की जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button