अकोला

बच्चू कडू को बडा झटका! प्रहार के नेता वंचित में शामिल

अकोला / दि. 15- पूर्व पालकमंत्री बच्चू कडू ने अकोला में प्रहार जनशक्ति को मजबूत करने के लिए चलाए प्रयासों को बडा झटका लगा है. प्रहार के अकोला जिले की पहली जिला परिषद सभापति स्मृति गावंडे के पति निखिल गावंडे ने वंचित बहुजन आघाडी में प्रवेश किया है. वंचित बहुजन आघाडी के एड.बालासाहेब आंबेडकर के नेतृत्व पर विश्वास रख प्रहार जनशक्ति पक्ष के उपजिला प्रमुख निखिल गावंडे समेत प्रहार जनशक्ति के अकोट तहसील प्रमुख तुषार पाचकोर तथा संजय बुध ने सहयोगियों के साथ आज 15 जून को एड. बालासाहेब आंबेडकर की मुख्य उपस्थिति में वंचित बहुजन आघाडी में प्रवेश किया. वंचित के मुंबई प्रदेश कार्यालय में उक्त नेता व कार्यकर्ताओं वंचित बहुजन आघाडी में शामिल हुए. प्रहार जनशक्ति ने अकोट विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र पर ही अधिक लक्ष केंद्रीत करने पर प्रहार के उपजिला प्रमुख निखिल गावंडे, तहसील प्रमुख तुषार पाचकोर तथा जिला अध्यक्ष प्रहार शेतकरी आघाडी के जिला प्रमुख संजय बुध, ग्रापं लोतखेड के उपसरपंच विशाल नागरे ने वंचित में प्रवेश करने से प्रहार को जिले में बडा झटका लगा है.
प्रवेश करते समय वंचित बहुजन आघाडी के जिलाध्यक्ष प्रमोद देंडवे, जिला महासचिव मिलींद इंगले, वंचित बहुजन के नेता व ओबीसी नेता एड.संतोष रहाटे, बंटी पाटील गावंडे, हिरा सरकटे व सचिन सरकटे आदि मान्यवर मौजूद थे.

प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन क्षेत्र में दरार
प्रहार जनशक्ति के प्रदेशाध्यक्ष अनिल गावंडे अकोला जिले के अकोला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से आमगानी चुनाव के लिए तैयारी कर रहे है. उसी निर्वाचन क्षेत्र में प्रहार में फुट पडने से पार्टी नेतृत्व पर ही प्रश्नचिह्न उपस्थित हो रहा है.

Related Articles

Back to top button