अकोलामहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

बहन को नकल कराने बना नकली पुलिस कर्मी

गलत सैल्यूट पर पकडा गया अनुपम खंडारे

* पातुर की शाह बाबू स्कूल पर घटना
अकोला /दि. 22- पातुर के शाह बाबू उर्दू हाईस्कूल में बने कक्षा 12 वी के परीक्षा केंद्र पर बुधवार को पुलिस की वेशभूषा में कॉपी सप्लाई करने के लिए आए नकली पुलिस को पातुर पुलिस ने तत्काल पकड लिया. उसका नाम अनुपम मदन खंडारे (24, पांगराबंदी) है. वह अपनी बहन की एक्झाम में कॉपी देकर कथित मदद करने की फिराक में था.

थानेदार शेलके 12 वी के परीक्षा केंद्र पर अपने स्टाफ के साथ पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि, अनुपम खंडारे पुलिस की वर्दी में पहुंचा है. वह परीक्षार्थी बहन को कॉपी सप्लाई करने आने की जानकारी मिली. दरअसल थानेदार शेलके ने उसे तत्काल पहचान लिया था.
* गलत तरीके से सैल्यूट
थानेदार शेलके ने बताया कि, आरोपी खंडारे को वें पहली नजर में ही भांप गए थे. जब उसने थानेदार को देखा और उसका सैल्यूट करने का ढंग अलग रहा. तुरंत उसे पकड लिया गया. उसके विरुद्ध वसंत राठोड की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है.

* बोर्ड अध्यक्ष ने कहा हमारा सरोकार नहीं
इस बारे में बोर्ड की विभागीय अध्यक्ष नीलिमा टाके से अमरावती मंडल ने बात की तो उन्होंने कहा कि, इस घटना से हमारा लेना-देना नहीं है. केंद्र संचालक ने मुझे बताया है कि, कॉपी देने से पहले ही उसे पुलिस ने पकड लिया. नीलिमा टाके ने कहा कि, अंग्रेजी विषय का पर्चा होने से बोर्ड ने पहले ही सभी अधिकारियों की बैठक लेकर अलर्ट रहने से निर्देश दिए थे. जिससे पहली बार अंग्रेजी का पर्चा संपूर्ण संभाग में कॉपीमुक्त रहा. संपूर्ण परीक्षा ऐसी ही रहने की कोशिश होगी.

 

Related Articles

Back to top button