अकोला

कैट का देशव्यापी राष्ट्रीय आंदोलन 11 को

प्रांतीय उपाध्यक्ष निकेश गुप्ता ने दी जानकारी

अकोला/दि.4 – स्वतंत्रता के 75 वर्ष के बाद भी देश में किसी भी केंद्रीय या राज्य सरकार ने व्यवसायियों एवं उद्योजकों को अपने प्राथमिकता पर नहीं रखा और न ही कभी उद्योजकों, व्यवसायियों की समस्याओं को हल करने में रुचि दिखाई. इसके कारण देशभर के व्यवसायियों में असंतोष व्याप्त है. जिसे लेकर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) 11 मार्च को देशभ़र में एक राष्ट्रीय आंदोलन चलाएगा. यह जानकारी कैट के प्रांतीय उपाध्यक्ष निकेश गुप्ता ने दी.
गुप्ता ने कहा कि सि देशव्यापी आंदोलन में देश के 40 हजार से अधिक व्यवसायी संगठन में सम्मिलित होंगे. कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी भरतिया, राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल की पहल पर कैट ने दो दिवसीय राष्ट्रीय गवर्नमेंट कौन्सिल की बैठक फरवरी में दिल्ली में आयोजित कर इस बैठक में उक्त आंदोलन का निर्णय लिया था. देश के व्यवसायी एवं उद्योजकों पर पहले ही विचित्र परिस्थिति को बदलने एवं उन्हें नई शक्ति के रुप में संगठित करने हेतु देश के विभिन्न राज्यों के 150 से अधिक प्रमुख व्यवसायिक प्रतिनिधि इस राष्ट्रीय बैठक में सम्मिलित हुए थे.
बैठक में आगामी 11 मार्च को देशव्यापी राष्ट्रीय आंदोलन की घोषणा की गई थी. व्यापारी, उद्योजकों के अनेक प्रस्ताव पारित किये गए.

Related Articles

Back to top button