अकोलामुख्य समाचार

गनीमत मनाओ कि, जेल में मारपीट नहीं हुई

राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कसा राणा दम्पति पर तंज

* बोले : उन्होंने तो सरकार का आभार मानना चाहिए
अकोला/दि.11– राज्य में विगत अनेक दिनों से हनुमान चालीसा के पठन और मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकरों को लेकर जोरदार राजनीति चल रही है तथा सीएम उध्दव ठाकरे के आवास के समक्ष हनुमान चालीसा पढने की जिद करने के चलते सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा को जेल भी जाना पडा और अब यह मामला दिल्ली तक जा पहुंचा है. साथ ही इसे लेकर अब भी राजनीति चल रही है. वहीं अब पूरे मामले को लेकर राज्य के राज्यमंत्री व अकोला के जिला पालकमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, जेल में कोई मारपीट नहीं हुई और दोनों पति-पत्नी सही-सलामत जेल से छूटकर बाहर आ गये. इस बात के लिए राणा दम्पति ने राज्य सरकार के प्रति आभार ज्ञापित करना चाहिए और गनीमत भी मनानी चाहिए.
इस पूरे मामले को लेकर राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, शिवसेना की स्थापना प्रामाणिक दादागिरी से ही हुई है और शिवसेना के लिए मातोश्री यह श्रध्दास्थान व प्रेरणास्थान है. अगर कोई वहां पर जाकर दादागिरी दिखाने का प्रयास करेगा, तो निश्चित रूप से उसे शिवसैनिकों की दादागिरी और गुस्से का सामना करना ही पडेगा. ऐसे में राणा दम्पति ने इस बात को लेेकर भी गनीमत मनाना चाहिए कि, वे शिवसैनिकों के हत्थे नहीं चढे और उन्हें सेना स्टाईल में जवाब नहीं मिला.
इस समय राज्यमंत्री बच्चु कडू ने यह भी कहा कि, सांसद व विधायक जैसे पदों पर रहनेवाले लोगों को अपने तुच्छ व्यवहार पर शर्म होनी चाहिए. इस समय देश के समक्ष कई समस्याएं है, जिनकी अनदेखी करते हुए कुछ लोग बेवजह के मुद्दों पर राजनीति कर रहे है. ऐसे लोगोें को चाहिए कि, वे अस्पताल में जाकर मरीजों की सेवा करें और अपने घर या मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ का सप्ताह रखे. हम उन्हें अपनी ओर से वर्गणी देंगे.

Related Articles

Back to top button