अकोला

चौधरी कोचिंंग क्लासेस की शानदार सफलता

अकोला सहित 10 जिलों के अभिभावकों ने जताया विश्वास

अकोला/दि.21- चौधरी कोचिंग क्लासेस अपनी दोहरी ऊर्जा के साथ और भी बेहतर तरीके से विद्यार्थियों को निरंतर अग्रणी रखने के लिए सभी जरुरी प्रयास करेगा. ऐसा प्रतिपादन करीबन एक साल बाद 500 से अधिक अभिभावकों व उनके बच्चों से खचाखच भरे हॉल में संबोधित करते हुए केमिस्ट्री के प्रा. वसीम चौधरी ने किया. जिस पर हॉल में उपस्थित अभिभावकों व उनके बच्चों ने उनके इस भरोसे पर विश्वास जताते हुए उनकी हौसला अफजाई की. प्रा. वसीम चौधरी ने बताया कि फास्ट ट्रैक कोर्स को 8 महीने में पूरा करने के बाद 3 महीने तक लगातार टेस्ट सीरीज पर अमल किया जाएगा.
इस दौरान रोजाना होने वाली क्लासेस के वीडियो, रोजाना क्लास रुम बोर्ड वर्क का पीडीएफ, छात्र व छात्राओं के लिए स्वतंत्र लाइब्रेरी, डाऊट क्लियरिंग डेस्क, ऑफलाइन एवं ऑनलाइन क्लासेस की सुविधा रहेगी. सुपर 75 सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि प्रशासन के सहयोग से जो विगत साल तय किया गया था, उस पर भी 100 प्रतिशत अमल करते हुए 75 विद्यार्थियों को निःशुल्क कोचिंग की जाएगी.
प्रा. वसीम चौधरी ने बताया कि मंगलवार 20 जून के बाद 22 और 26 जून से रिपीटर्स की बैच आरंभ हो रही है. इसके अलावा कक्षा 11 वीं में दाखिला लेने वाले विद्यार्थियों की अचीवर्स बैच 26 जून से आरंभ होगी. हाल ही में बड़ी संख्या में उपस्थित अभिभावकों और उनके बच्चों ने प्रा. वसीम चौधरी पर अपना विश्वास जताते हुए चौधरी कोचिंग क्लासेस के माध्यम से अपना करियर बनाने का संकल्प किया.

Related Articles

Back to top button