अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

शहर के व्यापारी रामप्रकाश मिश्रा पर चाकू से जानलेवा हमला

दुपहिया से आए हमलावरो ने अचानक किए वार

अकोला/दि. 31 – शहर के विख्यात व्यवसायी तथा ईगल इन्फ्रा लि. कंपनी के प्रतिनिधि रामप्रकाश मिश्रा पर दुपहिया से आए दो अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया. यह घटना शुक्रवार 30 अगस्त की रात 11 बजे के दौरान मिश्रा के घर के बाहर घटित हुई. इस घटना में व्यापारी मिश्रा गंभीर रुप से घायल हो गए. उन्हें वाहन चालक ने तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती किया है, जहां उन पर उपचार जारी है.
जानकारी के मुताबिक व्यापारी रामप्रकाश मिश्रा शुक्रवार की रात दिल्ली से अकोला रात 10.45 बजे के दौरान पहुंचे. चार पहिया वाहन का दरवाजा खोलकर वें बाहर निकलते ही वहां दुपहिया से आए दो अज्ञात युवकों ने उन पर अचानक चाकू से हमला कर दिया. इस हमले का मिश्रा ने प्रतिकार करने का प्रयास किया. यह बात मिश्रा के वाहन चालक के ध्यान में आते ही उसने अपने मालिक की तरफ दौड लगाई. तब तक हमला कर दोनों युवक दुपहिया से भाग गए. वाहन चालक ने मिश्रा को खून से सनी अवस्था में निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया. घटना की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस उपअधीक्षक सतीश कुलकर्णी, खदान के थानेदार किशोर शेलके का दल मिश्रा के निवासस्थान पहुंचा और परिसर का जायजा किया. साथ ही परिसर के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच किए जाने की जानकारी है. इस घटना से शहर में खलबली मच गई है.

* मिश्रा को गंभीर चोटे
मुंह पर मास्क लगाकर आए हमलावरों ने मिश्रा पर चाकू से सपासप वार किए. इसमें मिश्रा के पेट में और छाती में गंभीर चोटे आई रहने की जानकारी है.

Related Articles

Back to top button