अकोलामुख्य समाचार

विवादास्पद वॉट्सएप स्टेटस, बाभुलगांव में तनाव

आरोपी दबोचा, गांव में शांति

अकोला/दि.17- एमआइडीसी पुलिस स्टेशन अंतर्गत बाभुलगांव में छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में आपत्तिजनक वॉट्सएप स्टेटस रखने से हालात तनावपूर्ण हो गए थे. पुलिस ने तत्परता से रात को ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. रात से गांव में भारी बंदोबस्त तैनात किया गया है. बाभुलगांव के असीम खान जफर खान पठान ने अपने वॉट्सएप पर छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान करने वाला स्टेटस रखा था.
जिसे देख गांव के शिवसेना पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने ऐतराज जताया. युवक को शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास आकर माफी मांगने कहा गया. गांव में काफी लोग एकत्र आ जाने डर के मारे युवक कही छुप गया था. वह क्षमा मांगने भी तैयार नहीं था. परिस्थिति बिगड़े नहीं, यह ध्यान में रखकर शिवसेना के पदाधिकारी ने पुलिस को खबर कर दी.
एमआइडीसी के थानेदार किशोर वानखडे बड़े बंदोबस्त के साथ गांव में दाखिल हुए. पूर्व सरपंच गणेश गांवडे ने उन्हें पठान नामक ग्रुप में हमेशा आपत्तिजनक स्टेटस रहने की जानकारी पुलिस को दी. गांव में हालात व्यग्रतापूर्ण हो गए थे. पुलिस ने छुपकर बैठे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. गांव में शांति रहने की बात थानेदार वानखडे ने कही.

Related Articles

Back to top button