अकोला

रापनि बस चालक के साथ मारपीट

ओवर टेकिंग से लक्झरी बस चालक को आया गुस्सा

बालापुर शेगांव मार्ग पर जवला फाटे के निकट हुई घटना
अकोला/दि.22 – अपनी लक्झरी बस से आगे रापनि बस निकल जाने को लेकर गुस्साएं लक्झरी बस के चालक ने रापनि बस के चालक के साथ मारपीट की. इस मामले में एसटी बस चालक की रिपोट पर बालापुर पुलिस ने लक्झरी बस चाल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. एसटी बस चालक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.
बता दें कि, बुलढाणा जिले के शेगांव बस डिपो की बस यात्रियों को लेकर यवतमाल के लिए शेगांव से रवाना हुई. इस बस का चालक योगेश गोंडोकार और कंडक्टर दीपक चिकडे था. बालापुर थाना अंतर्गत आने वाले शेगांव-बालापुर मार्ग पर लक्झरी बस चालक एसटी बस चालक को आगे जाने के लिए रास्ता नहीं दे रहा था. इस बीच लक्झरी बस के यात्रियों को जवला फाटे के पास उतारने के लिए बस को रोका गया. तभी एसटी बस चालक ने बस को लक्झरी बस से आगे लेकर चला गया.
इस पर लक्झरी इस चालक को गुस्सा आ गया और उसने एसटी बस से आगे निकलने के बाद एसटी बस के सामने लक्झरी बस खडी कर दी और एसटी बस चालक से यह कहते हुए विवाद करना शुरु कर दिया कि, उसने अपनी बस, उनकी बस से आगे क्यों लेकर गई? इसी को लेकर उनके बीच शुरु हुई नोकझौंक के तूल पकडने से नौबत मारपीट तक जा पहुंची. इस बीच यात्रियों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन लक्झरी बस किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था और उसने एसटी बस चालक गोंडोकार के सिर में गहरी चोट पहुंचाई. घायल बस चालक को अकोला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. इस मामले में बालापुर पुलिस ने लक्झरी बस चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button