अकोलामुख्य समाचार

कार की पिछली सिट पर मिली लाश

दो दोस्त गिरफ्तार, तीनों ने पी रखी थी शराब

* रामदास पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के सुभाष चोैक की घटना
* हत्या या आकस्मिक मौत, पुलिस कर रही तहकीकात
अकोला/ दि.14– रामदास पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर रात 1 बजे अपने दो दोस्तों के साथ आये सुनील उकरडे नामक व्यक्ति की पिछले सिट पर लाश बरामद हुई. पुलिस ने सचिन मोरे व रविंद्र बोदडे नामक दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक व दो दोस्तों ने जमकर शराब पी रखी थी. सुनील की हत्या की गई या आकस्मिक मौत ही है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. सबसे खास बात यह है कि, गिरफ्तार किये गए दोनों दोस्तों को कार के पिछली सिट पर उनका तीसरा दोस्त मर चुका है, इस बात की भी भनक तक नहीं थी.
सुनील उकरडे यह कार की पिछली सिट पर मृत अवस्था में मिले व्यक्ति का नाम है. सचिन संभाजी मोरे (38, पुराना शहर तेल्हारा) व रविंद्र बोदडे (47, खार, तहसील तेल्हारा) यह गिरफ्तार किये गए दोनों दोस्तों के नाम हैं. जानकारी के अनुसार देर रात 1 बजे रामदास पेठ पुलिस थाने के थानेदार किशोर शेलके को दो युवक सुभाष चौक पर हंगामा करने की जानकारी मिली. इसपर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरुतार किया और कार की तलाशी ली. कार के पिछले सिट पर एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी. जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई.
गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को बताया. वे तेल्हारा से किसी काम के कारण तीनों अकोला आये थेे. अकोला रेलवे स्टेशन चौक पर एक मोटरसाइकिल चालक ने उनकी कार को कट मारा उसके कारण वे मोटरसाइकिल चालक को पकडने के लिए पीछा कर रहे थे. कार की पिछली सिट पर बैठे सुनील उकरडे की मौत होने की बात उन्हें पता नहीं, ऐसा बताया. परंतु स्थिति को देखते हुए पुलिस को संदेह है. वे तीनों लोग शराब की नशे में धुत होने की बात पायी गई. पुलिस ने रात को ही घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए अकोला के जिला सर्वोपचार अस्पताल में रवाना की. वे व्यक्ति अकोला किस काम से आये थे. गाडी के पिछले सिट पर उनके साथी की मौत हो जाने की जानकारी दोनों को क्यों नहीं थी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सुनील की प्राकृतिक मौत हुई है या उसके साथ कोई घटना हुुई है, यह स्पष्ट होगा. फिलहाल पुलिस तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button