अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

बेटे व दामाद के साथ मच्छीमारी करने गये व्यक्ति की मौत

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस भी चकराई, हत्या को लेकर संदेह

अकोला/दि.27 – अकोला जिले में 60 वर्षीय व्यक्ति अपने दो बेटों व दामाद के साथ मछलिया पकडने हेतु गया था. पश्चात शाम के वक्त बेटे और दामाद तो घर लौट आये, लेकिन उस बुजुर्ग व्यक्ति का पता नहीं चला. ऐसे में परिवार के अन्य सदस्य मच्छी मारने वाले स्थान पर पहुंचे, तो खार नाले में उन्हें उस बुजुर्ग व्यक्ति का शव दिखाई दिया. इसकी सुचना मिलते ही दहीहांडा पुलिस का दल भी मौके पर पहुंचा तथा घटनास्थल का पंचनामा करते हुए संदेह जताया गया है कि, संभवत: साहेबराव श्रीराम रामचवरे नामक इस 60 वर्षीय बुजुर्ग की रस्सी से गला घोटकर हत्या की गई होगी, क्योंकि घटनास्थल पर लाश के पास एक रस्सी भी बरामद हुई है. हालांकि मेडिकल रिपोर्ट के बाद सभी बातें स्पष्ट होगी.
जानकारी के मुताबिक अकोला जिले के दहीहांडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत वरुल जउलका गांव में रहने वाले साहेबराव रामचवरे कल 26 मई को सुबह 11 बजे अपने दो बेटों तथा दामाद एवं गांव के एक व्यक्ति के साथ मच्छी मारी करने हेतु खेत परिसर स्थित खार नाले के पास पहुंचे और काफी देर तक वहीं रुके रहे. थोडी देर बाद साहेबराव नाले में नीचे जाने हेतु निकले. वहीं उनके साथ मौजूद अन्य लोग गांव की ओर रवाना हो गये. शाम 6 बजे के आसपास तक जब साहेबराव घर पर नहीं लौटे, तो परिजनों ने नाले के पास जाकर उनकी खोजबीन की, तो नाले में साहेबराव का शव पडा दिखाई दिया. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा और पंचनामा करते समय पाया गया कि, साहेबराव के गले पर एक रस्सी का टूकडा लिपटा हुआ था. जिसके चलते संदेह जताया गया कि, किसी ने उनकी रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी है.
गांव में चल रही चर्चा के मुताबिक साहेबराव के बैंक अकाउंट में लाखों रुपए जमा है. मच्छीमारी व शिकार का काम करने वाले साहेबराव ने अपने व्यवसाय से बडे पैमाने पर रकम जमा की थी. इससे वे खेत खरीदने वाले थे. ऐसे में पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि, कहीं साहेबराव की हत्या के पीछे पैसा ही मुख्य वजह तो नहीं है.

Related Articles

Back to top button