अकोलामुख्य समाचार

पिता ने ही नाबालिग बेटी की आबरु लूटी

लडकी पांच माह की गर्भवती

* नराधमी पिता गिरफ्तार, शेलू वेताल परिसर की घटना
मुर्तिजापुर/ दि.20– नराधमी पिता ने खुद की ही नाबालिग बेटी की लगातार आबरु लूटी. जिसके चलते लडकी पांच माह की गर्भवती हुई. यह पिता-पुत्री के रिश्ते को कालिमा पोतने वाली घटना शेलू वेताल परिसर में घटी. इस मामले में मुर्तिजापुर ग्रामीण पुलिस ने नराधमी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
शेलू वेताल के एक खेत में मध्यप्रदेश बैतुल जिले के कोथलकुंड निवासी एक परिवार खेत मजदूरी व खेत की चौकीदारी का काम करने के लिए खेत में बनी झोपडी में रहता है. उस परिवार के नराधमी पिता ने लगातार खुद की नाबालिग बेटी की आबरु लूटकर गर्भवती बना दिया. यह बात किसी को न बताने के लिए लडकी को बार-बार धमकी देता था. डर के मारे उस लडकी ने उसपर हो रहे अत्याचार की आपबीती किसी को नहीं बताई.
मगर वह पांच माह की गर्भवती होने की बात उजागर होने पर पीडित लडकी ने 15 जून को मुर्तिजापुर ग्रामीण पुलिस में शिकायत दी. इसके आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया. इस बात की भनक लगते ही आरोपी नराधमी पिता फरार हो गया. उसकी खोज में पुलिस का दल बैतुल गया और उसके गांव से गिरफ्तार कर आरोपी को अदालत में पेश किया. आरोपी को अदालत में पेश करने पर कल 21 जून तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस ने नराधमी आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पोस्को बाल अत्याचार प्रतिबंधक कानून के तहत अपराध दर्ज किया है, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button