अकोला

डकैती के चक्कर में रहने वाले चार गिरफ्तार

दो पिस्तौल, कारतूस व अन्य हथियार बरामद

* गांधी रोड, चांदेकर चौक की घटना
अकोला/ दि.23 – मुख्य बाजार के गांधी रोड, चांदेकर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने पिस्तौल, तलवार लेकर घुमते समय चार आरोपियों को पुलिस अधिक्षक के विशेष दल ने गिरफ्तार किया. वे चारों आरोपी डाका डालने के फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्तौल, जिंदा कारतूस, 10 तलवार व चाकू बरामद किये है.
पुलिस अधिक्षक जी श्रीधर के मार्गदर्शन में विशेष पथक को गुप्त सूचना मिली कि, चांदेकर चौक बैंक ऑफ इंडिया के सामने कुछ आरोपी आने जाने वाले लोगों को पिस्तौल और तलवार का डर दिखाकर डकैती के तैयारी में है. इस सूचना के आधार पर विशेष दल मोैके पर पहुंचा और चार कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से एक पिस्तोैल, 1 लोहे का कट्टा जिसमें 6 जिंदा कारतूस, इसके अलावा 4 तलवार, कोयता, छूरी, चाकू, भाला, लोहे की राड, 2 कत्ते, फायटर, नायलॉन की रस्सी, मिर्च पावडर का पैकेट बरामद किया. आरोपियों की एक महिला सहयोगी भिड का लाभ उठाते हुए भाग निकली.
विशेष दल ने आरोपी दीपक रामू अंभोरे (40, मुल्लानी चौक, खदान), नितेश महादेव वाकोडे (44, रमाबाई नगर), शुभम संजय गवई (20, इराणी झोपडपट्टी), अनिल दादाराव भालेराव (22, एचडीएफसी बैंक के सामने) को गिरफ्तार किया है. ममता अनिल गवारगुुरु (35, अकोटफैल) यह फरार हुई आरोपी महिला का नाम है. पांचों आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया है. डकैती की तैयारी में रहने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इन आरोपियों के अन्य साथीदार शासकीय मेडिकल कॉलेज के सर्वोपचार अस्पताल परिसर व एचडीएफसी बैंक के सामने चौक में होने की जानकारी पुलिस को मिली. इसपर पुलिस ने उन आरोपियों की खोज शुरु की है.

चोरी के 22 अपराध
पुलिस अधिक्षक के विशेष दल ने गिरफ्तार किये गए चार आरोपी समेत एक फरार महिला पर जिले के विभिन्न पुलिस थाने में चोरी के 22 अपराध दर्ज होने की जानकारी सामने आयी है. अकोला शहर के खदान पुलिस थाना क्षेत्र में हुई चोरी में भी इसी गिरोह का हाथ होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button