अकोला

गोपाल अग्रवाल की गोली मारकर हत्या, रकम लेकर आरोपी फरार

एमआईडीसी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले बाभुलगांव के पास घटी वारदात

अकोला/दि.28 – एमआईडीसी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले अप्पू पाईंट से कुछ दूरी पर शहर की ओर आ रहे दुपहिया चाक पर दो दुपहिया वाहन पर आए अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक जी श्रीधर, अपर पुलिस अधीक्षक मोनिका राउत, एमआईडीसी पुलिस निरीक्षक संजय गवई, एलसीबी पुलिस निरिक्षक शैलेश सपकाल, ट्रैफिक पुलिस निरिक्षक गजानन शेलके अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करने के लिए सर्वोपचार अस्पताल भेज दिया. हमला करने वाले अज्ञात आरोपियों की तलाश में पुलिस बल रवना हो गया है. देर शाम घटी इस वारदात के चलते जिले में हडकंप मच गया है.
पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक खोलेश्वर निवासी गोपाल हनुमानप्रसाद अग्रवाल गिट्टी बेचने के व्यवसाय में व्यवस्थापक थे. बोरगांव मंजू की गिट्टी की खदान पर वे कार्यरत थे. रविवार को मजदूरों को वेतन अदा करने के लिए वे दिन की उधारी जमा कर वापस घर की ओर आ रहे थे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि, काल उनका बीच राह में रास्ता देख रहा है. पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के हाथ एक प्रत्यक्षदर्शी लगा है. जिसने इस घटना को देखा है. उसने बताया कि, दुपहिया वाहन पर अज्ञात लोगों ने मृतक को आवाज देकर कहा कि, गोपया बैग दे इसके अलावा उन्होंने गालिगालौच करते हुए पीछे से गोली चला दी थी. जिससे स्पष्ट है कि, आरोपी मृतक के परिचित थे.
मृतक गोपाल की हत्या करने के उद्देश्य को लेकर फिलहाल असमंजस की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आ रही है कि, यह हत्या रकम को लेकर नहीं बल्कि व्यवसाय के प्रतिस्पर्धा को लेकर की गई है. जबकि दूसरे सूत्र का कहना है कि, गिट्टी खरीदने वाले ठेकेदार शनिवार को अपी उधारी की रकम अदा करते हैं यह हत्याकांड रुपयों को लेकर की गई है. पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. पुलिस की जांच ही इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाएगी.
मौका ए वारदात की जांच कर रहे पुलिस दल को घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस मिला है. जांच के दौरान पुलिस ने संभावना जताई कि आरोपियों ने हत्या के लिए 9 एमएम की पिस्टल का इस्तेमाल किया. संभावना जताई गई कि, आरोपियों ने घटना स्थल पर दो राउंड गोलियां चलाई हैं, इस घटना में और भी गोलियां चलाई गई अथवा नहीं इसकी जांच देर रात तक पुलिस कर रही थी.

Related Articles

Back to top button