अकोला

10 वीं व 12 वीं में सफलता प्राप्त करनेवाले विद्यार्थियों का सत्कार

हाजी मो. जाफर सिद्बीकी मनपा शाला में आयोजन

अकोला/ दि. 19– हाल ही में मोहम्मद जाफर सिद्बीकी महानगरपालिका शाला क्र. 9 में कक्षा 10 वीं और 12 वीं में सफलता प्राप्त करनेवाले विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देने के लिए स्कॉलर अ‍ॅकॅडमी द्बारा सत्कार कर उन्हें स्कूल बैग का वितरण किया गया.
इस समय कार्यक्रम के अध्यक्ष के रूप में पूर्व महापौर मो.रफीक सिद्बीकी तथा प्रमुख अतिथि के रूप में भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग के पुलिस निरीक्षक शैलेश सपकाल धनंजय सायरे, रिपा मल्टीपर्पज के नईम फराज, अनिसभाई, रफीक कुरेशी, अलीन ठेकेदार, देवानंद ताले, पत्रकार बुढन गाडेकर, मुन्ना खान, फैजल अजीज, कमर अली, मेहबूब पहेलवान, मोहसीन भाई, एजाज शाह, साबीर मोइन गोहर आदि उपस्थित थे.
इस अवसर पर 10 वीं व 12 वीं के विद्यार्थियों का अतिथियों के हस्ते सत्कार किया गया. इसके साथ ही शालेय बैग का वितरण किया गया. इस समय भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग के पुलिस निरीक्षक शैल्ेश सपकाल ने कहा कि अच्छी शिक्षा लेकर पढाई में प्रगति करें. कार्यक्रम े के अंत में अध्यक्षीय भाषण में पूर्व उपमहापौर मो. रफीक सिद्बीकी ने 10 वीं व 12 वीं के विद्यार्थियों को उज्वल भविष्य के लिए शुभकामना दी. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शाला व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष मुन्नाभाई सिद्बीकी, वसीम सिद्बीकी, नवाब अली, शेख इम्रान , इरफान रजा ने प्रयास किए. इस अवसर पर पालको सहित विद्यार्थी बडी संख्या में उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button