अकोला

पति अप्राकृतिक कृत्य कर तकलिफ देता है

महिला डॉक्टर ने लगाया आरोप, पति के खिलाफ अपराध दर्ज

अकोला- / दि.22  पत्नी के इच्छा के बिना उसपर जोरजबरदस्ती उसपर अप्राकृतिक कृत्य कर तकलिफ देने वाले नराधमी पति के खिलाफ अकोला न्यायालय ने पुलिस को अपराध दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दिये है. इस घटना से स्वास्थ्य क्षेत्र में खलबली मच गई है. इससे पहले महिला डॉक्टर ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी. परंतु पुलिस ने पति-पत्नी के ऐसे विवाद आपस में सुलझाने की सलाह दी थी. आदेश के बाद पुलिस ने महेश नामक डॉक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
जानकारी के अनुसार अकोला शहर खदान परिसर में रहने वाली एक डॉक्टर पत्नी ने दी शिकायत में बताया कि, उसका पति उसके साथ रोज मारपीट कर अश्लिल गालियां देता है. इतना ही नहीं तो अप्राकृतिक कृत्य कर नराधमी जैसा रवैया करता है, ऐसी शिकायत महिला डॉक्टर ने खदान पुलिस थाने में दी थी. पति-पत्नी का विवाद होने की बात कहते हुए पुलिस ने यह विवाद आपस में निपटाने की सलाह दी थी. इसके बाद पीडित महिला ने पुलिस अधिक्षक से मुलाकात कर उनसे भी शिकायत की थी, मगर बाद में पीडित महिला ने इस मामले में अदालत का दरवाजा खटखटाया. वकील सुमित महेश बजाज के माध्यम से अदालत में मामला दर्ज किया.
इस मामले में कल सोमवार को सुनवाई ली गई. इस मामले में अदालत में पीडित पत्नी के वकिल सुमित महेश बजाज, एड. भाग्यश्री किटे की दलीलों को मान्य करते हुए आरोपी डॉक्टर पति के खिलाफ अपराध दर्ज करने के आदेश दिये है. इस मुकदमे में जिला व सत्र न्यायालय के छटवें प्रथम श्रेणी न्यायमूर्ति वी. पी. दुर्वे की अदालत ने पुलिस को अपराध दर्ज करने के आदेश दिये है. साथ ही आदेश में गिरफ्तार करने को भी कहा है, इस मामले से स्वास्थ्य क्षेत्र में खलबली मच गई है

Related Articles

Back to top button