अकोलामुख्य समाचार

तू मेरी नहीं हुई तो मैं किसी की नहीं होने दूंगा!

एकतरफा प्यार में सगाई के वक्त बाधा डालने का प्रयास

* बोरगांव मंजू पुलिस थाने में युवक के खिलाफ अपराध दर्ज
अकोला/ दि.2– मामा की लडकी से एकतरफा प्यार कर उसके साथ निकाली फोटो का दुरुपयोग कर वह फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया और युवती के साथ विवाह तय हुए युवक को हमारा प्रेम संबंध है, ऐसा बताकर उसकी सगाई में बाधा निर्माण करने का प्रयास किया. युवती की शिकायत पर बोरगांव मंजू पुलिस ने उस युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
बोरगांव मंजू पुलिस थाना क्षेत्र के गांव में 20 वर्षीय युवती ने दी शिकायत के अनुसार वह बीएससी की छात्रा है. उसकी बुआ का लडका कक्षा 4थी तक पढा है और वह मजदूरी का काम करता है. बुआ का लडका होने के नाते वह युवक उस युवती के घर आता था. युवती ने उसे भाई मानकर उसके साथ मोबाइल पर फोटो भी निकाली. 7 माह पहले युवक ने युवती से कहा था कि, मैं तुझसे प्यार करता हूं और विवाह करना चाहता हूं. परंतु युवती के साथ ही उसके माता-पिता ने विवाह से इंकार कर दिया था.
इस बीच युवती का एक युवक के साथ रिश्ता जुडा. सगाई का कार्यक्रम भी तय हुआ. यह बात युवती के बुआ के लडके का बता चलने के बाद जिस लडके से विवाह तय हुआ, उस युवक को फोन कर बताया कि, उनका प्रेम संबंध है और लव मैरेज होने की झूठी बात बताई, जिसके कारण वर पक्ष के लोगों ने सगाई की तारीख आगे बढाई. इतना ही नहीं तो बुआ के लडके ने उस युवती के साथ निकाली फोटो फेसबुक व सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए बदनाम किया, ऐसी शिकायत युवती ने बोरगांव मंजू पुलिस थाने में दी. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दफा 500 व सूचना तकनीकी ज्ञान अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत अपराध दर्ज किया.

विवाह निर्धारित हुए युवक को फोटो भेजा
युवक ने एक तरफा प्यार में विवाह तय हुए युवक को फोटो भेजकर व फोन पर जानकारी दी. इतना ही नहीं तो उस लडके को उसने यह भी धमकी दे डाली कि, अगर वह मेरी नहीं हुई तो मैं किसी की नहीं होने दूंगा. यह सुनकर पुलिस भी आश्चर्यचकित हो गई.

Related Articles

Back to top button