अकोला

खामगांव अर्बन बैंक को ‘बैंकों ब्लू रिबन 2021’ पुरस्कार

आरबीआय के पूर्व जनरल मेनेजर काले ने किया सम्मानित

खामगांव/ दि.3- राज्यस्तर पर सहकार क्षेत्र में पिछले 8 वर्षो से अनेको पुरस्कार प्राप्त दि खामगांव अर्बन को-ऑप बैंक लिमेटेड बैंक ने राष्ट्रीयस्तर पर एक और सम्मान प्राप्त किया हैं. बैंक को ‘बैंकों ब्लू रिबन 2021’ के प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया. आज रेडिसन रिसोर्ट एण्ड स्पॉ लोणावला यहां आयोजित पुरस्कार समारोह में भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व चीफ जनरल मेनेजर डी.जी. काले के हस्ते पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया. यह पुरस्कार बैंक के उपाध्यक्ष नरेंद्र करेसिया तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुलकर्णी ने स्वीकार किया.
यह सम्मान खामगांव अर्बन बैंक को “नातं विश्वासाच”ं इस ब्रीद वाक्य के अनुसार सभासद, निवेशक, खातेदारों का विश्वास संपादन करने पर हासिल हुआ हैं. बैंक के संचालक मंडल व मुख्य कार्यकारी अधिकारी के नेतृत्व में कर्मचारियों के अथक परिश्रम की वजह से खामगांव अर्बन बैंक आज प्रगती पथ पर है और सहकार क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर एक सशक्त बैंक के रुप में कार्यरत हैं. बैंक ने पिछले 8 वर्षो में प्रगती कर महाराष्ट्र सहित राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त किए है ऐसा मनोगत बैंक के कार्यकारी अधिकारी सुधीर यशवंतराव कुलकर्णी ने व्यक्त किया.
बैंक को ‘बैंकों ब्लू रिबन 2021’ प्रथम पुरस्कार प्राप्त होने पर खामगांव अर्बन बैंक परिवार में हर्ष की लहर छायी हैं. यह पुरस्कार बैंक व्दारा ग्राहकों को योग्य सेवाएं दिए जाने पर प्राप्त हुआ हैं. बैंक व्दारा खातेदारों को भविष्य में भी तकनीकी आधार पर सेवा सुविधा देने का मानस बैंक का हैं. राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त पुरस्कार को लेकर बैंक के अध्यक्ष आशीष चौबीसा, उपाध्यक्ष नरेंद्र करेसिया, मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुलकर्णी तथा संचालक मंडल ने सभी सभासदों, खातेदारों, मार्गदर्शक व कर्मचारियों का अभिनंदन किया. ऐसी जानकारी पी.झेड. सातव ने प्रेस विज्ञप्ती व्दारा दी.

Related Articles

Back to top button