अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

अपहृत व्यापारी वोरा सकुशल घर लौटे

परिवार और पुलिस ने ली राहत की सांस

* सोमवार को सरेआम हुआ था अपहरण
* अकोला में नाना प्रकार की चर्चा
अकोला/दि. 16 – चार जीन दगडी पुल परिसर से सोमवार रात लोगों के देखते ही देखते अगवा किए गए कबाड व्यवसायी अरुण वोरा बुधवार देर रात 1 बजे सहीसलामत राधेनगर स्थित अपने घर पहुंच गए. जिससे एकबारगी पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली है. दूसरी तरफ अरुण वोरा के गायब होने और आधी रात को लौट आने को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चा शुरु है. खबर है कि, पुलिस ने इस बारे में चार-पांच लोगों से पूछताछ की है. उन्हें डिटेन किया गया था. पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की, तो इंकार भी नहीं किया.
* 25 हजार का इनाम
अरुण वोरा के सोमवार रात 10 बजे के लगभग अपहरण के बाद शहर में सनसनी मची थी. पुलिस ने भी आननफानन में यहां-वहां दल दौडाए. बुधवार सुबह ही अरुण वोरा का सुराग नहीं लग पाने पर पुलिस ने कोई ठोस जानकारी देनेवाले व्यक्ति को नाम गुप्त रखने की ग्यारंटी के साथ 25 हजार रुपए पुरस्कार की घोषणा की थी. देर रात अरुण वोरा एक बजे अपने घर आ जाने की जानकारी वोरा परिवार ने पुलिस अधिकारियों को तुरंत दी.
* भाजपा का निवेदन और मैटर सॉल
अरुण वोरा का पता लगाने की मांग शिवसेना उबाठा गट ने पुलिस उपअधीक्षक सतीश कुलकर्णी और रामदासपेठ के थानेदार मनोज बहुरे को निवेदन देकर की थी. इस समय पूर्व नगरसेवक शरद तुरकर, तरुण बगैरे, युवा शहर प्रमुख नितिन मिश्रा, संजय अग्रवाल, देवा गावंडे उपस्थित थे. भाजपा प्रदेश महासचिव और विधायक रणधीर सावरकर, लोकसभा प्रत्याशी अनूप धोत्रे, पूर्व महापौर विजय अग्रवाल ने अपराध शाखा के निरीक्षक शंकर शेलके से भेंट कर चर्चा की. उसी प्रकार एसपी बच्चनसिंह से विधायक सावरकर ने फोन पर बात की. सावरकर ने अरुण वोरा परिवार से भी भेंट की.

* अरुण के आ जाने से आनंद
विदर्भ चेंबर ऑफ कॉमर्स अकोला अध्यक्ष निकेश गुप्ता ने कहा कि, शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी के अपहरण की घटना से सभी घबरा गए थे. हमने जिला पुलिस अधीक्षक से भेंट कर पत्रव्यवहार किया था. अरुण सहीसलामत घर लौट आने का आनंद है.

* प्रत्येक कारोबारी लगाए सीसीटीवी
सराफा व्यापारी असो. के अध्यक्ष शैलेश खरोटे ने कहा कि, अरुण वोरा के अपहरण से व्यापारियों के मन में डर पैदा हो गया. वोरा रात को घर लौट आने का समाधान है. प्रत्येक व्यापारी ने सीसीटीवी लगाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button