अकोला

रास्ते पर केक काटने के विवाद में चाकू से हमला, पांच घायल

अकोला/दि.5– स्थानीय मलकापुर परिसर में रविवार की रात साढे आठ बजे के आसपास जन्मदिवस का केक काटने को लेकर हुए विवाद में पांच युवकों पर चाकू से हमला करते हुए उन्हें घायल कर दिए जाने की घटना घटित हुई. इस मामले में खादन पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की है.

जानकारी के मुताबिक मलकापुर चौक में 3 दिसंबर की रात सडक पर खडे रहकर केक काटते हुए किसी का जन्मदिन मना रहे युवकों को परिसर में रहने वाले कुछ लोगों ने टोका. तो इसे लेकर दो गुटों के बीच शाब्दिक विवाद हुआ. जो देखते ही देखते मारपीट सहित प्राणघातक हमले में तबदील हो गया. इस समय कुछ युवकों ने मलकापुर परिसर में रहने वाले युवकों पर धारदार हथियारों के साथ प्राणघातक हमला किया. जिसमें शुभम शांताराम वानखडे (28), अमित सुनील गोपनारायण (29), राजू प्रभाकर गोपनारायण (36), पवन मोहन गोपनारायण (27) व हिरा कांबले (28) गंभीर रुप से घायल हो गए.

* मलकापुरवासियों ने निकाला निषेध मोर्चा
रविवार की रात मलकापुर परिसर में रहने वाले युवकोें पर हुए प्राणघातक हमले का निषेध करते हुए सोमवार की दोपहर परिसरवासियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मोर्चा निकाला और इस मामले में लिप्त आरोपियों पर भादवी की धाराओं सहित एट्रासिटी एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई. साथ ही सडक पर खडे रहकर केक काटने और हंगामा मचाने वाले युवकों की टोलियों का जल्द से जल्द बंदोबस्त किए जाने की मांग भी की गई.

Related Articles

Back to top button