अकोलामुख्य समाचार

घर में सुरंग खोदकर छिपाई थी शराब

ड्राय डे पर हुआ भंडाफोड

* पुलिस ने मारा छापा
अकोला /दि.18– अवैध व्यवसाय करने के लिए कब कौन सा व्यक्ति किस तरह से दिमाग दौडाएगा कहा नहीं जा सकता. 15 अगस्त को स्वाधीनता दिवस रहने के चलते ‘ड्राय डे’ रहता है. यानि इस दिन शराब की विक्री प्रतिबंधित होती है. ऐसे में कई शराब विक्रेता चोरी-छिपे ढंग से शराब बेचने हेतु शराब का अवैध स्टॉक करके रखते है. वहीं अकोट ग्रामीण पुलिस थानांतर्गत पोपटखेड गांव में 2 लोगों ने तो कमाल ही कर डाली. जिन्होंने ड्राय डे पर बेचने के लिए शराब के स्टॉक को अपने घर के किचन व बेडरुम में गड्डा करके छिपा रखा था. जिसकी खबर मिलते ही पुलिस के दल ने छापा मारकर दो घरों से 32 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब का स्टॉक जब्त किया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार परिविक्षाधीन आईपीएस अधिकारी सूरज गुंजाल 15 अगस्त को पुलिस पथक के साथ गश्त लगा रहे थे. तभी उन्हें पता चला कि, पर्यटन स्थल पोपटखेड में आने वाले पर्यटकों को कुछ लोग चोरी-छिपे ढंग से शराब बेच रहे है. ऐसे में पुलिस के पथक ने पोपटखेड स्थित दो घरों पर छापा मारा. लेकिन वहां से शराब की एक भी बोतल नहीं मिली. ऐसे में पुलिस पथक वहां से वापिस जाने निकला. तभी पथक में शामिल पुलिस कर्मी का ध्यान किचन की ओर गया और कुछ संदेह होने के चलते की गई जांच पडताल में पता चला कि, किचन में बेसिन के नीचे गड्डा खोदकर शराब की बोतले छिपाई गई है. जहां से पुलिस ने देशी शराब की 321 बोतले बरामद की. इसके बाद दिलीप जयस्वाल के घर की जांच करने पर वहां पर बेडरुम के एक कोने में गड्डा करते हुए शराब छिपाए जाने की बात सामने आयी. जहां से विदेशी शराब की 70 बोतले बरामद की गई.
* सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
परिविक्षाधीन आईपीएस अधिकारी सूरज गुंजाल सहित उनके पुलिस पथक द्बारा 2 घरों में सुरंग की तरह गड्डा खोदकर उसमें छिपाई गई शराब को बाहर निकाला गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. साथ ही कई लोगों ने ‘सब गोलमाल है भाई’ का टायटल देते हुए इस कार्रवाई की तारीफ की है.

Related Articles

Back to top button