अकोला

नाबालिग बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

अकोला की सनसनीखेज वारदात

* 17 वर्षीय बेटा गिरफ्तार
अकोला/ दि.15– पिता हमेशा शराब के नशे में धुत होकर घर आता था और मां से विवाद कर गालीगलौच करता था, कभी-कभी मारपीट भी करता था, हमेशा की झंझट से परेशान होकर आखिर 17 वर्षीय नाबालिग बेटे ने ही पिता पर चाकू से सपासप वार कर बेरहमी से हत्या कर डाली. यह सनसनीखेज घटना कल मंगलवार की दोपहर 1 बजे अकोला के गीता नगर, रामदेव बाबा मंदिर के पास बस्ती में घटी. इस मामले में जुने शहर पुलिस ने अपराध दर्ज कर नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया.
गीता नगर के रामदेव बाबा मंदिर के पास छत्तिसगड, झारखंड के कुछ परिवार झाडू तैयार करने का व्यवसाय करने के लिए यहां रुके थे. मृत सुनील शिकारी (41) यह हमेशा शराब पिकर आता था. उसकी पत्नी के साथ गालिगलौच कर रोजाना मारपीट करता था. रोजाना की झंझट से उसका 17 वर्षीय नाबालिग बेटा परेशान हो गया. आखिर उसने उसके पिता सुनील शिकारी पर चाकू से सपासप वार कर यमलोक पहुंचा दिया. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार सेवानंद वानखडे अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने नाबालिग आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. उसे पूछताछ करने पर पिता से परेशान होने के कारण हत्या करने का अपराध कबुल कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए सर्वोपचार अस्पताल रवाना की.

हत्या के बाद बेटा भागा नहीं, झोपडी में ही बैठा था
शराबी पिता की हत्या करने के बाद 17 वर्षीय बेटा घटनास्थल से भागा नहीं वह उसकी झोपडी में ही बैठा था. पिता की हत्या का दुख उसके चेहरे पर दिखाई दे रहा था. उसकी आँखों से लगातार आंसू बह रहे थे. परंतु पिता रोजाना शराब पिकर आते थे, मां को मारते थे, गाली देते थे, इसी बात से बेटे ने उसके जन्मदाता पर चाकू से वार कर हत्या कर डाली थी. घरेलू विवाद में बेटे ने पिता को मार डाला. इस मामले में अपराध दर्ज कर उस लडके को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. दूसरे प्रांत से कुछ परिवार यहां आकर झाडू तैयार कर पेट भर रहे है.
– सेवानंद वानखडे, थानेदार, जुने शहर

Related Articles

Back to top button