अकोला

अकोला में पुरानी रंजिश के चलते मर्डर

रेलवे स्टेशन गेट पर युवक की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

अकोला/दि.13 – बीते रविवार की रात अकोला रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 2 पर पुरानी रंजिश में एक युवक को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया. जिसके चलते रेलवे स्थानक परिसर में खलबली मच गई. मृतक की शिनाख्त आंबेडकर नगर निवासी अंधेरी नामक युवक के तौर पर हुई है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को अपनी हिरासत में लेते हुए जांच शुरु कर दी है.
जानकारी अनुसार अकोला शहर के बस स्थानक के पीछे आंबेडकर नगर निवासी अनिल आपराधिक प्रवृत्ति का था. वह बस स्थानक परिसर में अपनी दहशत निर्माण करता था. अनिल पर कई अपराध भी दर्ज थे. बस स्थानक के बाहरी परिसर में अकोट फैल परिसर निवासी सोनू उर्फ रवि त्रिपाठी की चाय की दुकान है. इस दुकान पर कुछ दिनों पहले सोनू उर्फ रवि त्रिपाठी के भाई के साथ अनिल का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में रवि के भाई के साथ अनिल ने मारपीट की थी. इस लड़ाई पर अपराध भी दर्ज किया गया था. अनिल और सोनू की पुरानी रंजिश रविवार फिर सामने आई. रेलवे स्थानक पर रवि व अनिल आमने सामने आने पर विवाद हुआ और विवाद का रूपांतर मारपीट में हो गया. जिसमें रवि ने अनिल पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. घटना की जानकारी मिलते पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. गंभीर अवस्था में घायल अनिल को अकोला के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. घटना की जानकारी मिलते ही अकोला उप विभागीय पुलिस अधिकारी सुभाष दूधगांवकर, रामदासपेठ पुलिस स्टेशन प्रभारी पुलिस निरीक्षक महेंद्र कदम तथा उप निरीक्षक नितिन सुशीर, प्रशांत इंगले, असलम शाह, गिरीश तिडके एवं छोटू पवार आदि पुलिस कर्मचारियों का दल घटनास्थल पर पहुंचा.
पता चला है कि, हत्या करने के बाद मुख्य आरोपी रवि ओंकार त्रिपाठी ने स्वयं को सरेंडर कर उसने अकेले ने हत्या करने की कबूली दी. रामदासपेठ पुलिस के प्रभारी पुलिस निरीक्षक को शक होने पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने के निर्देश कर्मचारियों को दिए. जिसमें इस हत्या में तीन और आरोपी होने का सामने आया है. पुलिस को आरोपी सोनू गौतम बनसोडे (20, अकोट फाइल), अमर महेंद्र उज्जैनकर (20, आपातापा रोड) एवं अभिजीत संभाजी हांडे (23, लाडीस फैल) को दबोचने में सफलता मिली. तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन का पीसीआर दिया है.

Related Articles

Back to top button