अकोलामुख्य समाचार

खामगांव का कुख्यात मोबाइल चोर अकोला में गिरफ्तार

रेलगाडी में यात्रियों को बनाता था निशाना

* नागपुर लोहमार्ग पुलिस की कार्रवाई
अकोला/ दि.3- चलती रेलगाडी में यात्रियों पर निशाना साधकर मोबाइल चुराने वाला खामगांव का कुख्यात चोर गजानन सालोकार गिरफ्तार किया गया है. सायबर सेल की सहायता से मोबाइल के लोकेशन के आधार पर नागपुर लोहमार्ग पुलिस की टीम ने अकोला एसटी स्टैंड परिसर से गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. आरोपी के पास से चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया.
गजानन सुखदेव सालोकार (30, घाटपुरी नाका, चोपटे मला, खामगांव) यह गिरफ्तार किये गये कुख्यात आरोपी का नाम है. जानकारी के अनुसार 2 जून की सुबह 10 बजे शिकायतकर्ता गणेश सिंग ठाकुर (वाशिम) यह भुसावल-बडनेरा पैसेंजर से अकोला रेलवे स्टेशन पर उतरे. किसी अज्ञात चोर ने 19 हजार रुपए कीमत का मोबाइल 4 हजार 500 रुपए नगद रखा पर्स चुरा लिया. अकोला रेलवे पुलिस थाने में दफा 379 के तहत अपराध दर्ज किया गया.
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिक्षक एस. राजकुमार, अपर पुलिस अधिक्षक वैशाली शिंदे के मार्गदर्शन में प्रभारी अधिकारी सहायक पुलिस निरीक्षक अर्चना गाडवे ने तत्काल तहकीकात के लिए अकोला के सहायक फौजदार सतिशसिंग चव्हाण, पुलिस नाईक संजय वडगिरे, कर्मचारी उल्हास जाधव, अमोर अवचाड का दल तैयार किया. सायबर सेल, लोहमार्ग नागपुर से मोबाइल टॉवर का लोकेशन की जानकारी ली. वह मोबाइल लोकेशन अकोला एसटी स्टैंड पर दिखाई दिया. इसके बाद आरोपी ने मोबाइल बंद कर दिया. तब पुलिस के दल ने गुप्तचर के माध्यम से जानकारी हासिल कर आरोपी गजानन सालोकार को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से चोरी का मोबाइल बरामद किया गया. आरोपी गजानन रिकॉर्डधारी अपराधी है. पुलिस को उम्मीद है कि उस कुख्यात चोर से कई चोरी की घटनाएं उजागर हो सकती है. पुलिस इस दिशा में तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button