अकोलामुख्य समाचार

अब बुजुर्ग महिलाओें के साथ झांसा देकर लूट

अकोला में दो महिलाएं हुई लूट व राहजनी का शिकार

अकोला/दि.4– जिले में इन दिनों चोरों व उठाईगिरों की नई टोली ने बिल्कुल नये तरीके से काम करना शुरू किया है. जिसके तहत केवल वरिष्ठ नागरिकों, विशेषकर बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे दो मामले गत रोज अकोला शहर में सामने आये है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अकोला शहर के वाशिम बायपास के पास स्थित रिजवान कालोनी में 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला बाजार से खरीददारी करने के बाद अपने घर की ओर लौट रही थी. इसी समय दो अज्ञात युवक उसके पास पहुंचे और उसे बताया कि, हमारे सेठजी को बहुत साल बाद बेटा हुआ है. ऐसे में वे बगलवाली गली में कपडे बांट रहे है. तुम भी चलो, तुम्हे भी कपडे मिलेंगे. यह कहने के साथ ही उन दोनों युवक इस बुजुर्ग महिला को रास्ते के किनारे लेकर गये और उसके गले से गहने छीनने के साथ ही उसके पास की नकद रकम भी छीनकर फरार हो गये.
ऐसी ही एक अन्य घटना रामदास पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेह चौक मार्ग पर घटित हुई. जहां से गुजर रही महिला के पास दो लोगों ने आकर उसे पडोस में ही साडिया बांटे जाने का झांसा दिया और रास्ते के किनारे ले जाकर लूट लिया. इन दोनों मामलों को लेकर पुराना शहर व रामदास पेठ पुलिस थाने में अपराध दर्ज किये गये और मामलों की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button