अकोला

ट्रेन से नीचे गिरकर वृद्ध महिला की मौत

पति के साथ गलत ट्रेन पकड ली थी

* नीचे उतरने की हडबडी में हुआ हादसा
अकोला/दि.14 – अपने पति के साथ गलती से किसी अन्य ट्रेन में सवार होने के बाद यह बात ध्यान में आते ही नीचे उतरने की हडबडी में एक वृद्ध महिला का संतुलन बिगड गया और वह ट्रेन के दरवाजे से सीधे नीचे जा गिरी. जिसके चलते उसकी अपने पति की आंखो के सामने ही दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना कल 13 अप्रैल की दोपहर करीब 1 बजे अकोला रेल्वे स्टेशन के प्लेटफॉर्ट क्रं. 5 पर घटित हुई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक वाशिम जिले के चोहगांव निवासी भीमराव इंगले (60) व उनकी पत्नी नंदाबाई इंगले (55) गत रोज अकोला रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक पर खडे रहकर वाशिम जाने हेतु ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे. लगभग उसी समय प्लेटफॉर्म क्रं. 5 पर अकोट जाने वाली ट्रेन आ गई. जिसमें दोनों पति-पत्नी सवार हो गए. लेकिन थोडी ही देर बाद उन्हें एहसास हो गया कि, वे गलत ट्रेन में चढ गए है. लेकिन तब तक ट्रेन ने आगे बढना शुरु कर दिया था. ऐसे में पति-पत्नी ने चलती ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश की. लेकिन टे्रन से उतरते समय नंदाबाई का संतुलन बिगड गया और वह दरवाजे से नीचे गिर पडी. यह देखकर पति भीमराव इंगले भी अपनी पत्नी को बचाने के लिए ट्रेन से नीचे कूद गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. क्योेंकि जब नंदाबाई ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिरी, तो उनका सिर ट्रेन के पहिए की चपेट में आ गया. जिससे नंदाबाई की मौके पर ही मौत हो गई.
इस हादसे का पता चलते ही रेल्वे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई और रेल्वे पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर नंदाबाई के शव को ट्रेन के नीचे से बाहार निकाला. जिसके बाद ट्रेन को अगले गतंव्य के लिए रवाना किया गया. अपनी आंखो के सामने अपनी पत्नी की दर्दनाक मौत को देखकर भीमराव इंगले काफी गहरे सदमे में चले गए है. साथ ही वे इस घटना में मामूली रुप से घायल भी हुए है. ऐसे मेें उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button