अकोला

गैस कटर से काटकर बैंक की तिजोरी से 8.50 लाख उठाएं

उकली बाजार की सेंट्रल बेैंक शाखा में डाला डाका

अकोला/दि.10 – तेल्हारा तहसील के ग्राम उकली बाजार स्थित सेंट्रल बेैंक में अज्ञात डकैतों ने 8 फरवरी की रात डाका डाला. डाकुओं ने बैंक की तिजोरी गैस कटर से काटकर उसमें रखी करीब 8 लाख 50 हजार रुपए की रकम चुरा ली.
घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधिक्षक जी श्रीधर, उनके साथ अकोट की उपविभागीय पुलिस अधिकारी रितु खोडकर, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले व पुलिस कर्मचारियों ने बैंक में पहुंचकर मुआयना किया. उन्हें बैंक की सुरक्षा व्यवस्था ठिक नहीं दिखाई दी. डैकतों ने बैंक की खिडकी से अंदर प्रवेश किया. बैंक में सुरक्षा रक्षक भी नहीं था. इतना ही नहीं तो यहां लगा अलार्म सिस्टम भी बंद पडा था.

सीसीटीवी में कैद

डाका डालने वाले तीन डकेैत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, लेकिन डकैतों ने अपने मुंह पर कपडा बांध रखा था. जिसके कारण उनकी पहचाना होना संभव नहीं है. फिर भी पुलिस युध्द स्तर पर खोज कर रहे है.

बैंक अधिकारियों को देंगे नोटीस

सेंट्रल बैंक शाखा अधिकारियों को पुलिस अधिक्षक ने खडे बोल सुनाएं. अकोला व बुलढाणा जिले की सरहद पर उकली बाजार गांव है. इस बैंक में सुरक्षा रक्षक नहीं, अलार्म सिस्टम बंद रहने के कारण इस संबंध में बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों को नोटीस दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button