अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

प्रकाश आंबेडकर के पुत्र अस्पताल में भर्ती

धूप लगने से किया गया भर्ती

* अस्पताल से कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में जुटने का किया आवाहन
अकोला/दि. 12 – वंचित बहुजन आघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर के पुत्र सुजात आंबेडकर को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें धूप लगने से अस्पताल में भर्ती किया है. लेकिन उनकी हालत स्थिर है. उन्होंने अस्पताल से कार्यकर्ताओं को संदेश भेजते हुए कहा है कि, उनकी तबियत अच्छी है. किसी को चिंता करने की कोई बात नहीं है. वे डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर जयंती के दिन से प्रचार में शामिल होगे. साथ ही प्रचार में किसी भी तरह की रुकावट न आने देने का आवाहन भी उन्होेंने किया है.
अकोला में पिछले सप्ताह से तापमान काफी बढ गया है. अकोला का तापमान 43 डिग्री सेल्सीअस तक पहुंच गया है. बढते तापमान का असर वंचित बहुजन आघाडी के युवा नेता सुजात आंबेडकर पर हुआ है. इस कारण सुजात आंबेडकर को अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सुजात ने कार्यकर्ताओं के नाम एक संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा है कि, कार्यकर्ताओं को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. 14 अप्रैल के बाद वे कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में शामिल होनेवाले है.

* पिता के प्रचार की कमान
वंचित बहुजन आघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर अकोला से लोकसभा चुनाव लड रहे है. इस कारण पिता के प्रचार के लिए सुजात ने अकोला में डेरा जमाया हुआ है. अकोला के गांव-गांव पहुंचकर सुजात आंबेडकर प्रचार कर रहे है. वंचित की भूमिका लोगों को समझाकर बता रहे है. साथ ही वह वंचित सोशल मीडिया भी संभाल रहे है. कार्यकर्ताओं की बैठक, रैली, सभा और पदयात्रा पर उन्होंने जोर दिया है. कडी धूप में उनका प्रचार शुरु है. इस कारण उन्हें धूप लगने से तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया है. लेकिन उनकी हालत अच्छी है और चिंता का कोई कारण न रहने की बात कही गई है.

* वंचित की पाचवीं सूची घोषित
वंचित बहुजन आघाडी ने पाचवीं सूची घोषित की है. इस सूची में 10 उम्मीदवारो के नाम घोषित किए गए है. इसमें रायगढ से कुमुदिनी चव्हाण, धाराशिव से भाऊसाहेब अंधलकर, नंदूरबार से हनुमंतकुमार सूर्यवंशी, जलगांव से प्रफुल्ल लोढा, दिंडोरी से गुलाब बरडे, पालघर से विजय म्हात्रे, भिवंडी से नीलेश सांबरे, मुंबई नॉर्थ से बिना सिंह, मुंबई नॉर्थ वेस्ट से संजीव कलकोरी और मुंबई साऊथ सेंट्रल से अब्दुल हसन खान को उम्मीदवारी दी है. वंचित ने मुंबई के तीन सीटो पर उम्मीदवारी घोषित की है. अभी भी तीन सीटो पर उम्मीदवारो के नाम घोषित होना बाकी है.

Related Articles

Back to top button