अकोलामहाराष्ट्र

देवर के साथ मिलकर रास्ते से हटाया

पति बन रहा था प्यार में रोडा

* अकोला के तामसी गांव की वारदात
अकोला/ दि. 20– भाभी और देवर का प्यार इस तरह परवान चढा कि इसने रिश्ते का ही कत्ल कर डाला. प्यार की राह में रोडा बन रहे पति को पत्नी ने देवर के साथ मिलकर मार डाला. इसके बाद पुलिस को बताया कि दिल का दौरा पडने से उसके पति की मौत हुई है. पूरे मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ. पुुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
* अकस्मात मृत्यु का केस
घटना जिले के बालापुर थाना अंतर्गत तामसी गांव की है. इस घटना ने भाभी और देवर के रिश्ते को तार तार कर दिया. महिला ने देवर के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी. बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस ने अकस्मात मृत्यु का केस दर्ज किया. मृत प्रमोद का शव पोस्टमार्टम के लिए अकोला मेडिकल कॉलेज भेजा गया. पुलिस ने छानबीन शुरू रखी. पुलिस को शक था कि प्रमोद की मृत्यु दिल का दौरा पडने से नहीं हुई है. कुछ और ही कारण है.
* पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट
आखिरकार पुलिस का संदेह सही निकला. पोस्टमार्टम की प्रायमरी रिपोर्ट आयी. जिसमें प्रमोद की मौत गला दबने से होना बताया गया. पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी. तब पता चला कि प्रमोद की पत्नी और उसके चचेरे भाई की बीच प्रेम संबंध थे. बालापुर के थानेदार पंकज कांबले ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया है.

Related Articles

Back to top button