अकोला

जेसीआई अकोला यंगिस्तान का छठवां स्थापना दिवस समारोह

अध्यक्ष प्रतीक बाहेती, सचिव गोविंद भाला ने शपथ ली

अकोला/दि.30– जेसीआई अकोला यंगिस्तान ने अपने 6वें वर्ष में प्रवेश किया और 28 जनवरी को होटल वीनस इंटरनेशनल, अकोला में अपना छठवां स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया. समारोह की शुरुआत हमारे एमओसी जेसी भरत राठी और कोमल भरत राठी ने की. जेसी सीए प्रतीक बाहेती ने अध्यक्ष व जेसी सीए गोविंद भाला ने जेसीआई अकोला यंगिस्तान के वर्ष 2024 के सचिव पद की शपथ ली.
मंच पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. गजानन जी नारे, जोन अध्यक्ष 2024 के रूप में जेसी जेएफए प्रतीक सारडा, जेडवीपी एचजीएफ सौरभ गट्टानी आदि स्थापना अधिकारी के रूप में शामिल थे. आईपीपी तुषार चौधरी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. उन्होंने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जेसी प्रतीक बाहेती को शपथ दिलाई तथा कॉलर, गैवेल और पिन दिया. जेसी सीए प्रणय बाफना ने जेसी जेएफए प्रतीक सारडा का परिचय दिया. जेसी जेएफए प्रतीक सारडा वास्तव में जेसीआई अकोला यंगिस्तान के काम से प्रभावित थे और उन्होंने अपने भाषण में वर्ष 2023 के अध्यक्ष के कार्यों की प्रशंसा की. जेसी नैरित्त्य खोसला ने जेडवीपी एचजीएफ सौरभ गट्टानी का परिचय दिया. जेडवीपी एचजीएफ सौरभ गट्टानी ने जेसीआई इंडिया 2024 के विजन और मिशन को साझा किया. डॉ. गजानन नारे को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. जेसी सीए कृष्णा मोहता ने डॉ. गजानन नारे का शानदार परिचय दिया. स्थापना समारोह में वर्ष 2023 के उत्कृष्ट सदस्यों को स्मृति चिन्ह वितरित किए गए. जेसीआई अकोला यंगिस्तान के सभी सदस्यों और वहां मौजूद गणमान्य व्यक्तियों को डेस्कटॉप टेबल कैलेंडर भी वितरित की गई.इस कार्यक्रम का आयोजन जेसीआई अकोला यंगिस्तान की टीम सामुदायिक विकास द्वारा सफलतापूर्वक किया गया. समारोह में भारी संख्या में सदस्य शामिल थे.

* वर्ष 2024 की नई एलजीबी
जेसीआई अकोला यंगिस्तान की नई कार्यकारिणी में तुषार चौधरी, सचिन सयानी, अधि.अक्षय धाबलिया, पीयूष लोहिया, अर्पित खटोड, प्रतीक खेतान, सिद्धार्थ काकानी, श्रेणिक जैन, पलक भसीन, शुभम् भला, डॉ अमोल केलकर, अश्विन जाजू, डॉ. निखिल पनपालिया, सागर हेड़ा, योगेश काबरा, कुशल जैन, मिहिर धाबलिया, अधि. तेजस शाह, मितेश हेडा, जैनुल वाघ का समावेश है.

Related Articles

Back to top button