अकोलामुख्य समाचारविदर्भ

सांसद गवली को देख लगे गद्दार के नारे

राउत को विदाई देते समय अकोला स्टेशन की घटना

अकोला/दि.23 – शिवसेना उद्धव ठाकरे और बालासाहब की शिवसेना दोनों गटों में जबर्दस्त होड मची है. मंगलवार को यहां रेल्वे स्टेशन पर इसकी बडी झलक देखने मिली. जब विदर्भ एक्सप्रेस से मुंबई की तरफ प्रस्थान कर रहे शिवसेना नेता विनायक राउत को विदाई देने पहुंचे शिवसैनिकों ने वाशिम की सांसद भावना गवली के दिखाई पडते ही गद्दार-गद्दार की घोषणाएं कर स्टेशन परिसर गुंजायमान कर दिया. जिससे सभी यात्रियों का भी इस ओर ध्यान गया.
* ठाकरे की सभा बुलढाणा में
शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की बुलढाणा में जनसभा के नियोजन हेतु विनायक राउत बुलढाणा आये थे. शाम को वे अकोला से मुंबई हेतु रवाना हो रहे थे. अकोला स्टेशन पहुंचे. उनके साथ शिवसेना पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भारी भीड थी. स्टेशन पर गाडी आने पर राउत दरवाजे पर खडे रहकर शिवसैनिकों का अभिवादन कर रहे थे. उसी समय सांसद भावना गवली भी इसी ट्रेन से मुंबई जाने के लिए स्टेशन पर आई. उन्हें देख शिवसैनिकों ने गद्दार खासदार, ईडी और खोके के नारे लगाए.
* गवली ने दिखाया संयम
सांसद गवली ने संयम रखकर गाडी के दरवाजे में खडे रहने तक घोषणाओं की तरफ अनदेखी की. फिर ट्रेन में चढने के बाद उन्हें विदा करने आये लोगों को कुछ सूचनाएं देकर वे ट्रेन में चली गई. अचानक हुई घटना से स्टेशन पर हंगामा हो गया था.

Related Articles

Back to top button