अकोलाअन्य शहरविदर्भ

सैनिक ने की पत्नी की हत्या

अकोला जिले के पातुर तहसील की घटना

अकोला/दि.14 – अकोला जिले में एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है. पातुर तहसील के चान्नी थाना क्षेत्र के दिग्रस बु. ग्राम में एक विवाहीत महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना 11 अगस्त को दोपहर मेंं उजागर हुई थी. मृतक महिला का नाम सारिका विकास गवई (27) है. अब सारिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली है. पहले सारिका की गला दबाकर हत्या की गई. पश्चात आत्महत्या का दिखावा किया गया. ऐसा पीएम रिपोर्ट में सामने आया है. पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की, और आत्महत्या का दिखावा किया. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है.
पातुर तहसील के दिग्रस बु. निवासी सारिका विकास गवई नामक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. ऐसी जानकारी उसके पति ने चान्नी पुलिस को दि थी.पश्चात पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया और शव पोस्टमार्टम के लिए अकोला के शासकीय अस्पताल में भेज दिया. इस प्रकरण में पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की थी. अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इसमें विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच सुरू की. जांच के दौरान रिस्तेदारो द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक पुलिस को उसके पति पर संदेह हुआ और पति को कब्जे में लिया. चान्नी पुलिस ने सैनिक पति विकास गवई, देवर सुहास गवई, ससुर जगन्नाथ गवई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने विकास गवई और सुहास गवई को गिरफ्तार किया है. दोनो आरोपियों को अदालत मेें पेश कर 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पति अपने बयान पर कायम
सारिका और विकास का कुछ वर्ष पूर्व विवाह हुआ था. शादी के बाद कुछ दिनो तक उनका घरसंसार अच्छा चल रहा था. पश्चात छोटी-छोटी बातो को लेकर उनमें विवाद होता था. विकास पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इतना ही बल्कि पत्नी भी विकास के चरित्र पर संदेह करती थी. इस कारण दोनो में लगातार विवाद होता था, ऐसा पुलिस जांच में सामने आया है. अबतक विकास ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं की, ऐसा वह अपने बयान पर कायम है. पत्नी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की गई, ऐसा उसका कहना है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारिका की हत्या होने का मामला सामने आने से खलबली मच गई है.

Related Articles

Back to top button