अकोलामुख्य समाचार

ट्रक ने मोटरसाइकिल को उडाया, दो की मौत, एक गंभीर

बोरगांव मंजू पुलिस थाना क्षेत्र के वाशिंबा में बायपास की घटना

अकोला/ दि.15– राष्ट्रीय महामार्ग पर बोरगांव मंजू पुलिस थाना क्षेत्र के वाशिंबा के नये बायपास के पास तेज गति से जा रहे ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस सडक दुर्घटना में वाशिंबा के बालू ठाकरे व मंगलसिंग डाबेराव नामक दो व्यक्तियों की मौत हो गई. जबकि देवानंद डाबेराव गंभीर रुप से घायल हो गए. देवानंद पर अकोला के सर्वोपचार अस्पताल में इलाज जारी है. देवानंद की भी हालत नाजूक बताई गई.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाशिंबा निवासी बालू लकडूजी ठाकरे, मंगलसिंग लक्ष्मण डाबेराव व देवानंद अमरसिंह डाबेराव यह तीनों मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/बीएफ-2453 व्दारा बोरगांव मंजू से वाशिंबा वापस गांव लौट रहे थे. इस समय अकोला से मुर्तिजापुर की ओर जाने वाले ट्रक क्रमांक एमएच 30/एआर-0700ने नए बायपास के पास मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. इसके चलते मंगलसिंग डाबेराव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रुप से घायल हो गए बालू ठाकरे व देवानंद डाबेराव को अकोला के सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान बालू ठाकरे की मौत हो गई. जबकि देवानंद डाबेराव पर इलाज शुरु है.
घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार सुनील सोलंके, हेडकाँस्टेबल भाउराव हातोले, अब्दुल फहीम शेख, संजय इंगले, मंगेश इंगले मौके पर पहुंचे. घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रवाना की. सडक दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. बोरगांव मंजू पुलिस ने ट्रक कब्जेे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button