अकोलामहाराष्ट्र

गुमशुदा नाबालिग लडके की लाश मिलने से खलबली

भास्तन का जंगल घटनास्थल

* दो आरोपी हिरासत में
शेगांव/दि.26– चिखली तहसील के अंबाशी के एक दस साल के लडके को अगवा कर उसकी हत्या की घटना की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि दूसरी घटना शेगांव तहसील के नागझरी से सामने आई है. नागझरी से 23 जुलाई को लापता हुए 14 साल के लडके की दो दिन बाद 25 जुलाई को भास्तन के जंगल में लाश मिलने से हडकंप मच गया है. इस लडके की हत्या किसलिए की, यह अभी तक पता नहीं चला है. मगर पुलिस दोनों से कडी पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने भी नागझरी में डेरा डाल रखा है. जिस लडके की हत्या हुई. उसका नाम कृष्णा कराले है.

शेगांव तहसील के नागझरी में 14 साल का लडका कृष्णा राजेश्वर कराले हर बार की तरह 23 जुलाई को शेगांव के कोचिंग क्लास से स्कूल में गया. शाम होने के बाद भी कृष्णा घर पर नहीं आया तो उसके रिश्तेदारों ने उसको शेगांव और आसपास के इलाकों में ढूंढा, नहीं मिलने पर शेगांव पुलिस में शिकायत दी. पुलिस ने मिसिंग की शिकायत दर्ज की. दूसरे दिन उसको ढूंढने की शुरूआत की. पुलिस ने जांच करते समय सीसीटीव फुटेज चेक किए. तो एक युवक कृष्णा को दुपहिया पर ले जाते दिखा. जिसके बाद पुलिस ने जांच में तेजी लाते हुए दुपहिया चालक को ढूंढते हुए और एक ऐसे दोनों को हिरासत में लिया.

दोनों ने पुलिस के पूछताछ करने पर उन्होंने कृष्णा की हत्या की बात कबूल की. कृष्णा को मारकर उसे भास्तन के जंगल में एक बोरी में भरकर फेंक दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर कृष्णा का शव बरामद किया. शव के पास कृष्णा का स्कूल बैग और जिस हथोडे से कृष्णा का खून किया गया. वह भी वहां ही पुलिस को मिला. पुलिस ने कृष्णा का शव हिरासत में लेकर उसे पीएम के लिए अस्पताल भेजा. इस घटना से गांव में हडकंप मच गया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. खास बात यह है कि घटना के बाद गांवों में आक्रोश देखा जा रहा है. साथ ही पुलिस ने गांव में ही डेरा डाल दिया है.

* हत्या का कारण अस्पष्ट
कृष्णा कराले की हत्या में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ करने के बाद हत्या का मामला सामने आया. हत्या किसलिए की, यह जानकारी पुलिस ने नहीं दी है. इसलिए इस घटना के संदर्भ में कई बाते चर्चा में आ रही है.

* शेगांव थाने को लोगों ने घेरा
नागझरी के नागरिकों ने कृष्णा कराले की हत्या की घटना सामने आने के बाद पुलिस के रवैयों को जिम्मेदार ठहराते हुए पहले दिन पुलिस द्बारा शिकायत नहीं लेने की बात कही. तो दूसरी ओर दूसरे दिन पुलिस पर जांच नहींं करने का आरोप किया है. इसलिए नागरिकों ने पुलिस थाने को घेर लिया .

* कोचिंग क्लासेस को छुट्टी
इस घटना के बाद शेगांव के सभी कोचिंग क्लासेस ने अपनी अपनी क्लास आज बंद रखी. सभी छात्रों को छुट्टी दी है. इस घटना से छात्रों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे है. इस घटना का निषेध करने के लिए कोचिंग क्लास के संचालकों ने आज क्लास को छुट्टी दे दी.

 

Related Articles

Back to top button