अकोला

अकोला में देसी पिस्तौल के साथ दो धरे गए, एक फरार

पुराना शहर पुलिस ने की कार्रवाई

अकोला/दि.17 – पुराना शहर पुलिस थाने की हद में आने वाले गंगानगर स्थित एमराल्ड कॉलोनी से पुलिस ने एक देसी पिस्टल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है यह कार्यवाही गुरुवार की देर रात की गई. वहीं कार्रवाई के दौरान एक संदिग्ध आरोपी मौका पाकर भाग निकलने में कामयाब रहा.
गुरुवार की देर रात पुराना शहर पुलिस थाने के थानेदार सेवानंद वानखेडे को गुप्त जानकारी मिली थी कि गंगा नगर स्थित एमराल्ड कॉलोनी में तीन व्यक्ति देसी पिस्टल लेकर घूम रहे हैं. जिसकी जानकारी मिलने के बाद थानेदार सेवानंद वानखेड़े ने तुरंत अपने डीबी स्क्वाड को इस घटना की जानकारी लेकर कार्यवाही करने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस कर्मचारी पहुंचते ही संदिग्ध आरोपी टू व्हीलर पर जाते हुए दिखाई दिए पुलिस को देखते ही एक आरोपी टू व्हीलर से छलांग लगाकर फरार हो गया. जबकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिन की तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी पिस्टल पाई गई. इस कार्रवाई में पुलिस ने वाशिम रोड नया हिगना परिसर निवासी बावीस वर्षीय विशाल सुरेश तायडे और शुभम साहबराव तायडे को गिरफ्तार किया. जबकि तीसरा आरोपी जैकी कृष्णा अहीर घटनास्थल से फरार हो गया. आगे की जांच पुलिस कर रही है.
जिला पुलिस अधीक्षक ने हाल ही में कर्मचारियों के तबादले किए हैं जिसके कारण नए पुलिस कर्मचारी आते ही पुराना शहर पुलिस निरीक्षक ने अपने डीबी दल को सक्रिय कर दिया है. नए पुलिस कर्मचारियों के आते ही वह एक्शन मोड में आ गए हैं. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे,अप्पर पुलिस अधीक्षक अभय डोंगरे के मार्गदर्शन व पुराना शहर पुलिस थाने के थानेदार सेवानंद वानखेड़े के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक करणकर, शैलेश पाचपोर, छोटू पवार, सागर शिरसाट, सनी सुरवाड़े, पवन डंबलकर ने की.

Related Articles

Back to top button