अकोलामुख्य समाचार

सडक दुर्घटना में दो की मौत, आठ गंभीर घायल

टायर फटने से कैटरिंग का बोलेरो पिकअप वाहन पलटा

* मुर्तिजापुर-दर्यापुर रोड पर नेपाल फाटे के पास की दुर्घटना
मुर्तिजापुर/ दि.28– मुर्तिजापुर-दर्यापुर रोड पर नेपाल फाटे के पास कैटरिंग का काम निपटाकर मुर्तिजापुर की ओर वापस लौट रहे बोलेरो पिकअप वाहन का टायर फट जाने के कारण वाहन पलटी खा गया. इस भीषण सडक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. यह दुर्घटना शुक्रवार 27 मई की रात 9 बजे घटी. घायलों को श्रीमती लक्ष्मीबाई देशमुख उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके बाद गंभीर घायलों को अकोला रेफर किया गया है.
येवदा के एक विवाह समारोह में केैटरिंग का काम करने गए मजदूरों में नैनाराम काखराम जाठ (40), बाबुलाल कालसाडकर (35), ईश्वर गोविंदाव बेंद्रे (40), संतोष परशुराम पिसाल, परशुराम पिसाल, तुलशिराम कांबले, बालू मधु बेंद्रे, सुभाष राणा, चौधरी, सिध्दु गावंडे इन मजदूरों का सामवेश है. जानकारी के अनुसार अमरावती जिले के दर्यापुर तहसील स्थित येवदा गांव से मुर्तिजापुर स्थित सालासर रिसोड के गुमांजी महाराज के आचारी कारीगर विवाह समारोह का कार्यक्रम निपटाकर कैटरिंग का सामान व कारिगर लेकर बोलेरो पिकअप वाहन मुर्तिजापुर की ओर आ रहे था.
इस दौरान मुर्तिजापुर के पास रेपार्डखेड नेपाल फाटे के पास वाहन का टायर फट गया. जिसके चलते वाहन पलटी खाने के कारण यह भीषण सडक दुर्घटना घटी. इसमें से दो की मौत और आठ लोग गंभीर रुप से घायल हुए है. सडक हादसे में कैटरिंग की सामग्री पूरे रास्तेभर में फैल गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही विधायक हरिश पिंपले समेत उनके संचालित आपातकालिन पथक घटनास्थल पहुंचे. गंभीर रुप से घायलों को श्रीमती लक्ष्मीबाई देशमुख उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विशाल येदवर ने स्थिति को गंभीरता से लेते हुए डॉ. जेठवानी, डॉ. शेलके, डॉ. तायडे को तत्काल बुलाया, सभी घायलों पर प्राथमिक इलाज करने के बाद सभी घायलों को अकोला इलाज के लिए ले जाया गया. परंतु रास्ते में एक की मौत हो गई और दूसरे मजदूर की इलाज के दौरान मौत हुई. घायलों की हालत चिंताजनक होने के कारण दोनों मृतकों का नाम स्पष्ट नहीं हो पाया. घायलों में से दो की हालत चिंताजनक बताई जा रहीे है. गुमांजी महाराज केैटरर्स में दिल्ली व मुर्तिजापुर के मजदूर काम करते है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हेै.

Related Articles

Back to top button