अकोला

हत्यारोपी के दो हत्यारे गिरफ्तार

(Shiloda Dumping Ground) शिलोडा डम्पिंग ग्राउंड में मिली थी लाश

  • हत्या से पहले हाथपैर भी तोड डाले थे

प्रतिनिधि/ दि.२४, अकोला एक महिला की हत्या के अपराध में उच्च न्यायालय से जमानत पाकर रिहा हुए एक हत्यारे की बेहरमी से हत्या किए जाने की घटना अकोटफैल पुलिस थाना क्षेत्र के शिलोड स्थित मनपा के डम्पिंग ग्राउंड में घटी थी. हत्या से पूर्व उसके हाथपेैर भी तोड डाले थे. इस मामले में गहन तहकीकात करते हुए आखिर पुलिस ने हत्यारोपी की हत्या करने वाले दो आरोपियों को घोडगांव से गिरफ्तार कर लिया है.

शेख जावेद शेख मुख्तार व अरमास खान नियाज खान यह दोनों गिरफ्तार किये गए हत्यारोपी के हत्यारों के नाम है. नासीर खान यह हमले में मारे गए हत्यारोपी का नाम है. बता दे कि बीत १७ अगस्त को नासीर खान की अकोटफेैल पुलिस थाना क्षेत्र के शिलोड स्थित मनपा के डम्पिंग ग्राउंड में लाश बरामद हुई थी. हत्यारों ने कही और हाथपेैर तोडन के बाद हत्या की और फिर लाश डम्पिंग ग्राउंड में लाकर फेंक दी थी. मृतक की शिनाख्त तो हो गई थी परंतु हत्यारे कौन है और किस वजह से हत्या की यह बात स्पष्ट नहीं हुई थी. पुलिस ने गहन तहकीकात करते हुए छह दिन में दोनों आरोपियों को खोज निकाला. दोनों को घोडेगांव से गिरफ्तार किया है. हत्यारों ने हत्या की घटना को अंजाम देने के बात पुलिस के समक्ष कबुल कर ली है.

बता दे कि डाबकी रोड पुलिस थाना क्षेत्र के गजानन वाटीका के पास ६ अक्तूबर २०१९ को एक महिला की क्षत विक्षत लाश बरामद हुई थी. पुलिस की जांच में महिला की पहचान मुंबई निवासी शायदा बानो राजू यादव के रुप में हुई थी. पुलिस ने इस मामले की तहकीकात करते हुए नासीर खान तथा उसकी पत्नी शमीना बानो को गिरफ्तार किया था. इस घटना के बाद से दोनों आरोपी जेल में बंद थे. जिला सत्र न्यायालय व्दारा आरोपी की जमानत याचिका खारिज किये जाने के बाद आरोपियों ने मुंबई उच्च न्यायालय की नागपुर खंडपीठ में याचिका दायर की. न्यायमूर्ति एम.जी.गिरडकर के समक्ष सुनवाई ली गई. दोनों पक्षों की दलीले सुनने के पश्चात दोनों की जमानत मंजूर कर ली थी. जेल से बाहर आने के बाद पुरानी रंजिश के चलते शेख जावेद व अरमास खान ने नासीर खान की बेरहमी से हत्या कर डाली. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button