अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

अकोला एसपी ऑफीस के सामने दो ने गटका जहर

आंबेडकर के अनुयायियों की दशा खतरे से बाहर

अकोला / दि. 17- पातुर तहसील के चांन्नी थाना अंतर्गत पांढुर्णा ग्राम के दो आंबेडकर अनुयायियों द्बारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने विष प्राशन किए जाने का समाचार है. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनकी दशा खतरे से बाहर होने का दावा किया जा रहा है. यह भी दावा है कि घटना से अकोला में आंबेडकर अनुयायियों में रोष पनपा है.
दरअसल मामला पांढुर्णा ग्राम में बाबासाहब आंबेडकर प्रवेश द्बार हटाए जाने से जुडा बताया जा रहा. पिछली 24 जनवरी की रात उक्त प्रवेश द्बार धराशाही अवस्था में देखा गया. जिसके बाद थानेदार से इस मामले में तत्काल और कडी कार्रवाई की मांग की गई. इसके लिए थानेदार को 16 फरवरी तक समय दिया गया था. अन्यथा आत्मदहन करने की चेतावनी दी थी. मुद्त पूर्ण होने के बाद शुक्रवार को गांव के अनुयायी एसपी ऑफीस धमके. उनका कहना रहा कि उन्होंने एसपी बच्चन सिंह और एसडीपीओ को पहले ही आगाह किया था.
* 2 ने गटका जहर
एसपी ऑफीस के सामने समाधान सोनोने और सिध्दार्थ सोनोने ने शुक्रवार शाम जहर खाकर आत्मदाह का भी प्रयास किया. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस का कहना है कि इलाज जारी है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

Related Articles

Back to top button