अकोलाखेल

विजय हजारे ट्रॉफी हेतु विदर्भ क्रिकेट संघ की घोषणा

अकोला क्रिकेट क्लब के 4 खिलाड़ियों का चयन

अकोला/दि.8– मुंबई में 8 से 14 दिसंबर 2021 तक बीसीसीआय अंतर्गत होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा के लिए विदर्भ क्रिकेट संघ की घोषणा की गई. इस संघ में अकोला क्रिकेट क्लब क दर्शन नलकांडे, अथर्व तायडे, आदित्य ठाकरे व गणेश भोसले इन चार खिलाड़ियों का चयन किया गया है.
दर्शन नलकांडे मध्यमगति गोलंदाज व आक्रमक फलंदाजी करेंगे. इससे पूर्व दर्शन ने 16,19,23 वर्ष से कम विदर्भ व मध्य विभाग संघ का प्रतिनिधित्व किया है. वहीं 19 वर्ष से कम भारतीय संघ, रणजी ट्रॉफी संघ का प्रतिनिधित्व किया है. गत तीन वर्षों से वह किंग्स एलेवन पंजाब टीम की ओर से आयपीएल स्पर्धा का प्रतिनिधित्व कर रहा है. अथर्व तायडे ने भी 16,19,23 वर्ष से कम भारतीय संघ का प्रतिनिधित्व किया. आदित्य ठाकरे मध्यमगति का गोलंदाज होकर इसने भी इससे पूर्व 16,19,23 वर्ष से कम में भारतीय संघ का प्रतिनिधित्व किया है. गणेश भोसले ने 16 व 19 वर्ष से कम आयु में मध्य विभाग की टीम का प्रतिनिधित्व किया है.
उपरोक्त चारों खिलाड़ियों ने हाल ही में हुई मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में विदर्भ संघ का प्रतिनिधित्व किया है. खिलाड़ियों का चयन जिले के लिए अभिमानास्पद होने की बात अकोला क्रिकेट क्लब के कर्णधार भरत डिक्कर ने कही.

Related Articles

Back to top button