अकोलामुख्य समाचारविदर्भ

पत्नी ने देवर की सहायता से गला घोटा

आकस्मिक मौत दर्शाने का प्रयास फंसा

* देवर से प्यार के मोह में उठाया खतरनाक कदम
* खदान पुलिस थाना क्षेत्र के खडपी परिसर के म्हाडा कॉलोनी की घटना
अकोला/ दि.15 –त्नी ने प्रेमी की सहायता से पति की हत्या करने की चौकाने वाली भयानक घटनाएं सामने आ रही है. हाल ही में अकोला जिले के पातुर तहसील में ऐसी ही एक घटना उजागर हुई थी. अब फिर अकोला के खदान पुलिस थाना क्षेत्र के खडकी परिसर म्हाडा कॉलोनी में दिलदहला देने वाली सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. देवर के प्यार के चक्कर में पडी पत्नी ने देवर की सहायता से पति का गला घोटकर हत्या कर डाली और पति की आकस्मिक मौत हो गई, ऐसा दर्शाने का प्रयास किया. परंतु पुलिस की तहकीकात में उनका प्रयास फंस गया. पुलिस ने आकाश इंदोरे की हत्या के अपराध में उसकी पत्नी दिव्या और मौसेरे भाई अजय मांजरे को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के अनुसार पति का मौसेरा भाई हमेशा उनके घर आता था. ऐसे में दोनों की नजरे मिली. धीरे-धीरे बाते बढने लगी, वे करीब आये और दोनों में प्यार हो गया. इस अनैतिक संबंध में पति बाधा बनने लगा. तब पत्नी ने प्रेमी देवर की सहायता से पति का गला घोटकर हत्या कर डाली. मगर यह हत्या नहीं बल्कि आकस्मिक मौत दर्शाने की पोल आखिर 25 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उजागर हुई. खडकी परिसर के म्हाडा कॉलोनी में रहने वाले आकाश इंदोरे को उनकी पत्नी 20 नवंबर के दिन तबियत खराब होने के कारण अकोला के सरकारी अस्पताल में ले गई थी, मगर डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित किया. इस मामले में खदान पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था. इस मामले की तहकीकात थानेदार श्रीरंग सणस ने शुरु की.
शुरुआत में पत्नी ने बताया कि, उसके पति को शराब पीने की लत थी. उन्हें हमेशा खुन की उल्टी होती थी. मौत होने के 15 दिन पहले उन्हें खुन की उल्टियां हुई थी, इसी वजह से उसके पति की आकस्मिक मौत हो गई, ऐसी तस्वीर पत्नी ने तैयार की. परंतु पुलिस को यह आकस्मिक नहीं बल्कि हत्या होने का संदेह हुआ. तब पुलिस ने इस मामले की तह जाना शुरु किया. मृतक की पत्नी यानी दिव्या का पति आकाश के मौसेरे भाई अजय मांजरे के साथ उसके प्रेम संबंध होने की बात उजागर हुई. आकाश के मौत के 25 दिन बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई. जिसमें गला घोटकर हत्या करने की बात सामने आयी. पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर पत्नी दिव्या व अजय मांजरे को गिरफ्तार किया. कडी पूछताछ में उन्होंने ही गला घोटकर हत्या करने की बात कबुल की. अदालत ने दोनों को 17 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button