अकोला

हिवरखेड के डोह में डूबकर युवक की मौत

दो माह में पांचवें की बली

अकोला/ दि.18 – वारी हनुमान स्थित मामा-भांजे डोह में हिवरखेड निवासी एक युवक की डूबकर मौत हो जाने की घटना रविवार 17 जुलाई को उजागर हुई. डोह की युवक की लाश बाहर निकाली गई. दो माह में यह पांचवीं घटना सामने आयी है.
अनिल दामधर (हिवरखेड) यह डूबकर मरने वाले युवक का नाम है. यह युवक डूब जाने की जानकारी बुलढाणा माहितीवारी के सरपंच शिवाजी पतिंगे ने पुलिस को दी. हिवरखेड के पुलिस उपनिरीक्षक गोपाल दातीर, महादेव शेंडे, गवली ने मौके पर पहुंचकर तैराकों की सहायता से लाश डोह के बाहर निकाली. घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की गई. उस डोह में लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही है. पिछले दो माह में पांच लोगों की डूबकर मौत हो गई है. इस मामले में हिवरखेड पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु है.
कब बुझायेंगे डोह?
तेल्हारा तहसील के वारी हनुमान स्थित मामा-भांजे के डोह में डूबकर कई लोगों की मौत हो चकी है. इसके कारण मामा-भांजा डोह तत्काल बुझाकर बंद किया जाए, ऐसा ठहराव पारित कर जिला प्रशासन की ओर कार्रवाई के लिए भिजवाया जाए, ऐसी मांग जिला परिषद के सभा में की गई थी. इस बारे में ठराव सभा में मंजूर किया गया. मगर उस डोह में लगातार मौत हो रही है, इस वजह से उस डोह को कब बुझाकर बंद करेेंंगे, ऐसा प्रश्न उपस्थित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button