अमरावती

लेटेस्ट फैमिली ट्रेंड्स में श्रद्धा अव्वल

शॉपिंग हब, वर-वधू के फैशनेबल कपड़े

केवल 500 रुपए से रेंज आरंभ
अमरावती/दि.29- जयस्तंभ चौक के तखतमल इस्टेट स्थित श्रद्धा साड़ीज प्रतिष्ठान के संचालक रमेश गिडवानी, सुरेश गिडवानी और सभी की मेहनत तथा लगन से श्रद्धा होलसेल फैमिली शॉपिंग मॉल में परिवर्तित हो गया. आज अमरावती और आसपास के लोगों का लेटेस्ट फैशन ट्रेन्ड में इस कदर विश्वास हासिल किया कि सबसे पहले महिलाओं की जबान पर श्रद्धा का ही नाम आता है. दूसरे शब्दों में कहे तो श्रद्धा ने अपना नाम सार्थक किया है. 16 वर्षों की कड़ी मेहनत और लगन से संचालकों के प्रति ग्राहकों का भरोसा इस प्रतिष्ठान को सफलता की ओर ले जाने में मददगार रहा है.
* 5 हजार वर्ग फीट का शो रुम
श्रद्धा साड़ीज से शुरु हुआ काम महिलाओं को किफायती दाम में डिजाइनर साड़ियां उपलब्ध करवाना था. दस बाय दस का यह प्रतिष्ठान आज 5 हजार वर्ग फीट का भव्य शो रुम बन गया है. जिसमें महिलाओं को अद्यतन डिजाईन की साड़ियां और सभी प्रकार के वस्त्र उपलब्ध है. साड़ियों में पैठनी, कांजीवरम, बनारसी, सभी सिल्क साड़ियां उपलब्ध है. भारी रेंज से यहां आया ग्राहक प्रभावित हुए बिना नहीं रहता. ग्राहकों की डिमांड पर साड़ियों का संग्रह बढ़ता गया. जिससे श्रद्धा साड़ीज का बड़े शो रुम में रुपांतर हुआ.
* बिजीलैंड में 20 हजार वर्ग फीट का प्रतिष्ठान
श्रद्धा फैमिली शॉपी बिजीलैंड में 20 हजार वर्गफीट में बना है. वहां महिलाएं, बच्चे और पुरुष सभी के लिये एक ही छत के नीचे एक से बढ़कर एक लेटेस्ट डिजाइन और ट्रेन्ड्स के कपड़े उपलब्ध है, उतनी ही शानदार और विनम्र सर्विस रहने से ग्राहक बार-बार श्रद्धा फैमिली शॉपी का रुख कर रहे हैं. संचालक रमेशभाई और सुरेशभाई ने बताया कि वर-वधू के लेटेस्ट ट्रेन्ड के कपड़े भी उपलब्ध है. बल्कि पूरा वेडिंग कलेक्शन ही रखा है जो श्रद्धा फैमिली शॉप का आकर्षण बना है.
* बढ़िया सेवा और रिजनेबल रेट
सुरेशभाई गिडवानी के अनुसार श्रद्धा साड़ीज का शुभारंभ लोगों को उनके बजट में लेटेस्ट ट्रेन्ड के कपड़े उपलब्ध करवाना था. आज भी यहीं ट्रेन्ड उनका है. जिसके कारण रिजनेबल रेट में शानदार फैशनेबल कपड़े उपलब्ध रहते हैं. इसलिए ग्राहक सहज आकर्षित होते हैं. भरपूर वैराइटी रहने से भी श्रद्धा शॉप लोगों की पहली पसंद बना है. ग्राहकों को भरोसा है कि यहां बताये गए दाम बिल्कुल सही है. यह भरोसा श्रद्धा की जोरदार ग्राहकी का राज कहा जा सकता है.
* तीन मित्रों द्वारा शुरुआत
श्रद्धा साड़ीज का शुभारंभ रमेश गिडवानी,सुरेश गिडवानी और पूरण लाला इन तीन मित्रों ने कोई 15-16 बरस पहले किया था. उनकी सेवा और साड़ियों की रेंज अमरावती और आसपास के नगरों तथा शहरों की महिलाओं को बड़ी पसंद आयी. जिससे महिलाओं में श्रद्धा साड़ीज का नाम हिट हो गया. आज प्रतिष्ठान का विस्तार हुआ है. तखतमल इस्टेट में शो रुम को बड़ा किया गया है, ऐसे ही बिजीलैंड में भी भव्य फैमिली शॉप श्रद्धा की है. जिसने नाम के अनुसार ग्राहकों की श्रद्धा अर्जित की है. तीनों मित्रों के साथ रोशनलाला, विजय गिडवानी, सागर गिडवानी, अमित सेवानी, राजेश भाटिया, सुरेश पंजवानी, दिलीप सबलानी आदि श्रद्धा फैमिली शॉप को सुचारु रुप से संचालित कर रहे हैं.

कल विदर्भरत्न सम्मान
श्रद्धा फैमिली शॉप को कल रविवार 30 अक्तूबर को सुबह 11 बजे आयोजित समारोह में उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के हस्ते विदर्भ रत्न से सम्मानित किया जाएगा. इसके लिये श्रद्धा के संचालकों को अग्रिम बधाई का तांता लगा है.

Related Articles

Back to top button