अमरावती

अवैध पेट्रोल पंप के खिलाफ आमरण अनशन शुरु

मनसे के नितिन शिंदे ने कलेक्ट्रेट पर किया आंदोलन

अमरावती/दि.11 – अचलपुर तहसील अंतर्गत गौरखेडा कुम्भी में धारणी रोड पर वाघमारे नामक व्यक्ति ने फर्जी दस्तावेज तैयार करते हुए भारत पेट्रोलियम का पेट्रोलपंप मंजूर करवाया है और इस काम में ग्रामपंचायत सदस्य अंकुश भिडकर ने वाघमारे की सहायता की है. इसे लेकर 5 बार शिकायत देने के बावजूद अचलपुर के उपविभागीय संदीपकुमार अपार द्बारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस आशय का आरोप लगाते हुए मनसे जनहित कक्ष के अचलपुर तहसील अध्यक्ष नितिन शिंदे पाटिल ने स्थानीय जिलाधीश कार्यालय के समक्ष आंदोलन करते हुए आमरण अनशन करना शुरु किया हैै. साथ ही अपनी मांगों का ज्ञापन भी जिलाधीश को सौंपा है.
जिलाधीश को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि, पेट्रोलपंप धारक वाघमारे द्बारा प्रस्तूत दस्तावेज पूरी तरह से फर्जी है. यह साफ तौर पर दिखाई देने के बावजूद अचलपुर के विभागीय अधिकारी द्बारा इसकी अनदेखी की गई. यह दस्तावेज फर्जी रहने की बात गट विकास अधिकारी व जिप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी की रिपोर्ट से भी साबित हुई है. लेकिन यह रिपोर्ट दिए जाने के बावजूद भी जिला प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाए गए है. जिसके चलते आमरण अनशन करने का निर्णय लिया गया है.
इस आमरण अनशन को शुरु करने के साथ ही प्रशासन को 15 दिन के समय का अल्टीमेटम भी दिया गया है. आंदोलन व अनशन में नितिन शिंदे सहित राज पाटिल, पुरुषोत्तम टाले, विक्की थेटे, अभिषेक मासोदकर व जय शिंदे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button